एक्‍ट्रेस किश्‍वर मर्चेंट अपने पति सुयश रॉय की बहन बनने को तैयार

0

नई दिल्ली। सोनी चैनल पर शुरु होने वाले नये शो रिश्ता लिखेंगे हम नया की कहानी में टीवी एक्‍ट्रेस किश्‍वर मर्चेंट अपने पति सुयश राय की बहन बनने वाली हैं। बताया जा रहा है कि’ बिग बॉस के सीज़न 9 में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस किश्‍वर मर्चेंट ने शो से निकलने के बाद शादी कर ली थी। इस सीजन में उन्होंने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं।

जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस के घर से निकलकर इस जोड़ी ने साल 2016 में शादी कर ली थी। शादी के एक साल बाद किश्‍वर अपने ही पति की ‘बहन’ बनने के लिए तैयार हो गई हैं। आपको बता दें कि ये कोई रियल लाइफ में नहीं बल्कि सीरियल ‘रिश्‍ता लिखेंगे हम नया’ में अपने असली पति सुयश राय की ऑनस्‍क्रीन बहन बनी नजर आने वाली हैं।

इससे पहले भी दोंनो एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल ‘कहानी घर घर की’ में भी एक रीयल लाइफ पति-पत्‍नी, भाई बहन के किरदार में नजर आ चुके हैं।

इस किरदार को लेकर किश्‍वर ने कहा, ‘जब मुझे यह ऑफर मिला तो मैं खुश होने के साथ थोड़ा घबराई भी थी. लेकिन मैंने इसे निभाने का फैसला लिया। शो में मेरी एन्ट्री के साथ, दर्शकों को इस कहानी में ट्विस्ट देखने को मिलेगा। बता दें कि किश्‍वर मर्चेंट इन दिनों सब टीवी के शो ‘पार्टनर्स’ में नजर आ रही हैं।

 

loading...
शेयर करें