फिल्म ‘आदिपुरूष’ में इस अद्भुत किरदार में नज़र आ सकती हैं एक्ट्रेस कृति सैनन 

कृति सैनन फिल्म ‘आदिपुरूष’ में सीता का किरदार निभा सकती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिेनेत्री कृति सैनन फिल्म ‘आदिपुरूष’ में सीता का किरदार निभा सकती हैं। अजय देवगन को लेकर सुपरहिट फिल्म ‘तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर’ बना चुके ओम राउत अब बाहुबली फेम प्रभास को लेकर फिल्म ‘आदिपुरुष’ बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म एक थ्रीडी एक्शन ड्रामा होगी। फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में रामायण का भी एक हिस्सा होगा।

चर्चा है कि कृति सैनन फिल्म में ‘सीता’ का किरदार निभाती दिखाई देंगी। निर्देशक ओम राउत ने हाल ही में कृति को फिल्म स्क्रिप्ट सुनाई और वह उनके किरदार से काफी प्रभावित हुईं। कृति को स्क्रिप्ट पसंद आई है। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को लेकर जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी।

आपको बता दें की इस फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन के अलावा एक्टर सैफ अली खान और प्रभास भी नज़र आने वाले हैं। फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाएंगे। वही दूसरी तरफ एक्टर सैफ अली खान रावण के अवतार में नजर आएंगे। बता दें, की इससे पहले बाहुबली फेम एक्टर प्रभास का नाम इस फिल्म के लिए सोशल मीडिया के ज़रिये सामने आया था| सैफ अली खान ‘लंकेश’ के किरदार में काफी नेगेटिव और खतरनाक दिखने वाले है|

जब निर्देशक ओम राउत ने इस फिल्म का ऐलान किया था तब अपने पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था- 7000 साल पहले दुनिया में सबसे बुद्धिमान दानव मौजूद था| लोगों को इस फिल्म के पोस्टर्स काफी पसंद आए है| और ये पूरी फिल्म रामायण पे आधारित है| तेलुगु सुपरस्टार और बॉलीवुड में ‘बाहुबली’ के नाम से मशहूर एक्टर प्रभास ने जब से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कि उन्होंने फिल्म निर्माता ओम राउत के साथ कुछ बड़ा काम किया है। तभी से उनके फैंस उनके आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर बहुत से कयास लगा रहे थे। हाल ही में हमे मिली जानकारी के मुताबिक़ अब प्रभास ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया।

इसे भी पढ़े: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने प्रशसंकों के साथ शेयर की अपनी नई कविता ‘आसमान’ 

Related Articles

Back to top button