एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने लगाया सुभाष घई के ऊपर ये बड़ा इलज़ाम, जानें पूरा मामला

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने सुभाष घई की फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म से महिमा एक बड़ी स्टार बन गई थी. उनके साथ इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, अमरीश पुरी और आलोक नाथ जैसे कलाकार थे. अब एक्ट्रेस ने सुभाष घई पर कई गंभीर आरोप लगाया है. महिमा के मुताबिक, सुभाष घई ने उन्हें बुली किया औऱ उनके करियर को नुकसान पहुंचाने की कोशिश भी की.

महिमा चौधरी ने कहा, ‘मुझे मिस्टर सुभाष घई ने बुली किया. वो मुझे कोर्ट तक लेकर भी गई और मेरा पहला शो भी कैंसिल करना चाहते थे. वो दौर बहुत ही तनावपूर्ण था. उन्होंने सभी प्रोड्यूसर्स को मैसेज भेज दिया कि मेरे साथ किसी को काम नहीं करना चाहिए’.

महिमा ने आगे कहा, ‘अगर आप 1998 और 1999 के Trade Guide magazine का कोई इश्यू उठाकर देखें तो उन्होंने एड दिया था कि अगर किसी को मेरे साथ काम करना है तो पहले उनसे कॉन्टैक्ट करें नहीं तो ये कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन होगा. लेकिन मैंने ऐसा कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था, जिसमें लिखा हो मुझे उनकी इजाजत लेनी होगी’. महिमा ने बताया कि उस दौर में ‘सलमान खान, संजय दत्त, डेविड धवन और राजकुमार संतोषी ही उनके साथ खड़े रहे थे. डेविड धवन ने मुझसे कहा था कि उसे तुम्हें बुली मत करने दो, मजबूत रहो. इसके अलावा मुझे किसी का कॉल नहीं आया’.

बता दें कि फिल्‍ममेकर सुभाष घई की नजर महिमा चौधरी पर पड़ी और उन्‍होंने फिल्‍म ‘परदेस’ में उन्‍हें पहला ब्रेक दिया था. यही उनकी लाईफ का सबसे बड़ा टार्निंग प्‍वांइट था. वर्ष 1997 में रिलीज हुई ‘परदेस’ में महिमा अभिनेता शाहरुख खान रोमांस करती नजर आई थी. अपनी पहली ही फिल्‍म के लिए महिमा फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार के अवार्ड से सम्‍मानित हुई.

गौरतलब है कि महिमा चौधरी सिंगल मदर के तौर पर बेटी आर्यना की देखभाल कर रही हैं. उन्‍होंने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी के साथ शादी की थी. लेकिन फिर दोनों के बीच चीजें बिगड़ने लगी और यह कपल साल 2013 में अलग हो गये.

Related Articles