एक्ट्रेस निमरत कौर स्टारर ‘द टेस्ट केस 2’ की हुई घोषणा, आर्मी अफसर की है ये कहानी

मुंबई: वेब सीरीज़ के इस दौर में लोकप्रिय वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न आने को तैयार रहता है। ऐसी ही एक वेब सीरीज़ ‘द टेस्ट केस’ है। ड्रामा-थ्रिलर को मिली लोकप्रियता के बाद अब ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 ने इसके दूसरे सीज़न की घोषणा की है। निमरत कौर स्टारर इस वेब सीरीज़ में आर्मी अफसर की कहानी दिखाई गई है। अब इसके दूसरे सीज़न में इस कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा।

हमे मिली जानकारी के अनुसार यह दूसरा सीज़न, पहले की तुलना में अधिक बड़ा, बेहतर और दमदार होगा। दूसरे सीज़न की घोषणा भारतीय सेना के लिए एक समर्पण और राष्ट्र को प्रदान गई अथक सेवा के सम्मान में किया गया है। पहले सीज़न में जहां निमरत कौर ने कैप्टन शिखा शर्मा की भूमिका निभाई थी। अब दूसरे सीज़न में उनके साथ  जूही चावला, अतुल कुलकर्णी, राहुल देव, और अनूप सोनी भी शामिल होंगे।

बता दें की इस वेब सीरीज़ को नागेश कुकुनूर और विनय वायकुल मिलकर निर्देशित कर रहे हैं। दूसरे सीज़न की कहानी का प्लॉट भारत का स्वर्ग कहे जाने वाले कश्मीर में स्थापित होगा। यह एक ऐसी महिला की अथक खोज की एक क्लासिक कहानी होगी, जिसे एक व्यक्ति की तलाश करनी है। इस काम के बिना उसे शांति नहीं मिलेगी।  दूसरे सीज़न में वफादारी के साथ जासूसी और गुरिल्ला वॉर का तड़का देखने को मिलेगा। पहले सीज़न की तरह ही द टेस्ट केस 2′ एक महिला अधिकारी के सफ़र के इर्द-गिर्द घूमता हुआ नज़र आएगा।

इसका मतलब अब ओटीटी पर एक और सीरीज़ देखने को मिलेगी, जो महिला प्रधान होगी। इस वेब सीरीज़ के जरिए यह भी बताने की कोशिश की जाएगी कि महिलाएं किसी भी मामले पीछे नहीं होती हैं, चाहे वह युद्ध क्षेत्र ही क्यों ना हो। हालांकि, मेकर्स अभी तक इसके रिलीज़ डेट के बारे में कोई घोषणा नहीं की है। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, सागर पांड्या के द्वारा लिखी इस वेब सीरीज़ की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

Related Articles