अभिनेत्री ओलिविया कुक को लगी ‘Game of Thrones’ की लत

अभिनेत्री ओलिविया कुक का कहना है कि जब से उन्होंने इस ब्लॉकबस्टर शो के आगामी प्रीक्वेल सीरीज के लिए ऑडिशन दिया है, तब से उन पर इसका जुनून सवार हो गया है।

नई दिल्ली: अभिनेत्री ओलिविया कुक का कहना है कि जब से उन्होंने इस ब्लॉकबस्टर शो के आगामी प्रीक्वेल सीरीज के लिए ऑडिशन दिया है, तब से उन पर इसका जुनून सवार हो गया है। कुक ने बताया है कि उन्होंने तब तक एचबीओ के इस हिट फंतासी सीरीज के एक भी एपिसोड को नहीं देखा था।

जब तक कि उन्हें आगामी स्पिन-ऑफ ‘हॉउस ऑफ ड्रैगन’ में एलिसेंट हाईटॉवर के किरदार के लिए चुना गया।फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक कुक ने कहा, “जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो उस वक्त तक मैंने सीरीज के एक भी एपिसोड को नहीं देख रखा था, लेकिन इसके बाद मैंने इसे देखना शुरू किया और अब मुझे इसकी आदत पड़ गई है।”

अभिनेत्री कुक
अभिनेत्री कुक

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ (GOT) से भी सौ साल पहले की कहानी

अभिनेत्री ने अपने ऑडिशन की प्रक्रिया को लेकर भी बात की है, जहां उन्होंने कहा है कि उन्हें कई सारे सेल्फ टेप देने पड़े (डिजिटली ऑडिशन देने की प्रक्रिया) और काफी लंबा इंतजार भी करना पड़ा और फिर आखिरकार वह अपने किरदार के लिए चुन ली गईं। हालांकि अभिनेत्री ने तब तक इस पर चुप्पी साधे रखी, जब तक कि दिसंबर में उनके किरदार को लेकर आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया।

‘हाउस ऑफ ड्रैगन’ में अभिनेता मैट स्मिथ, कॉर्लिस टार्गेरियन के किरदार में नजर आएंगे और पैडी कंसीडीन को विसेर्स टार्गेरियन के किरदार में देखा जाएगा। इस दस एपिसोड वाले शो के शुरू होने की संभावना साल 2022 में है। इसमें हाउस टार्गेरियन की कहानी बताई जाएगी, जो ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के लिए घटनाओं के शुरू होने से कुछ सौ साल पहले की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

यह भी पढ़े:अपनी याददाश्त को कम्प्यूटर की तरह बनाने के लिए इन बातों का रखें खास ध्यान

Related Articles

Back to top button