अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने इस शहर में बाढ़ पीड़ितों की मदद की, उनके बीच राहत सामग्री बांटी

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर स्थित धनघटा तहसील क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा किया और बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया। इस मौके पर अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने बाढ़ प्रभावित लोगों से मुलाकत की और अपनी संवेदना जाहिर की। वहीं, पाखी को अपने बीच पाकर बाढ़ पीड़ितों ने अपना दर्द बयां किया।

पाखी ने भी उनके दर्द को सूना और उनके बीच राहत सामग्री के पैकेट का वितरण किया। इसके साथ ही समाज के लोगों को बाढ़ पीड़ितों की मदद में आगे आने का आह्वान किया। पाखी ने धनकटा तहसील के करनपुर, कंचनपुर, गायघाट, सियरकला, चकदाहा, भौवापर, सरैया, खडगपुर, दौलतपुर, कुल्हाड़िया आदि गावों में बाढ़ का जायजा लिया और कहा कि भोजपुरी भाषा का सबसे बड़ा हिस्सा पूर्वांचल है, जिसके कई हिस्स्से बाढ़ से ग्रसित हैं. यहाँ की जनता को बड़ी दुविधा से गुजरना पड़ रहा है। लाखों लोग बेघर हुए कई लोगों की जान चली गयी।

उन्होंने कहा कि आज बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में लोग खाने को मोहताज हैं। उनके पास पहनने को कपड़ा नहीं है, दवाई नहीं है। लोगों की रात अँधेरे में गुजारने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि इस विकट स्थिति में सभी को मदद के लिए साथ आना चाहिए।

अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने कई भाषाओं में कई फिल्में

अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने कहा कि उन्होंने कई भाषाओं की फिल्मों में अभिनय किया है। संतकबीर के दोहे पर वह एलबम बना रही हैं। उसी की शूटिंग के लिए आई हैं. यहां आने पर उन्हें पता चला कि धनघटा तहसील क्षेत्र में बाढ़ की समस्या है और बाढ़ पीड़ित परेशान हाल हैं। बाढ़ पीड़ितों से मिलने और उनकी समस्याया जानने के साथ ही उनका दर्द बांटने के लिए वह प्रभावित गांव गायघाट दक्षिणी गईं।

Related Articles