इस शो से एक बार फिर टीवी पर वापसी करेंगी एक्ट्रेस परिणीता बोरठाकुर

0

नई दिल्ली- टीवी शो ‘स्वरागिनी-जोड़े रिश्तों के सुर’ और ‘एक था राजा एक थी रानी’ से फेमस हुई एक्ट्रेस परिणीता बोरठाकुर जल्द ही नए टीवी शो में नज़र आएगीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिणीता जल्द ही नए टीवी शो ‘बेपनाह’ के साथ एक बार फिर छोटे पर्दे का रुख कर रही हैं।

Image result for परिणीता बोरठाकुर

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान परिणीता ने कहा, “मैं टेलीविजन पर वापसी कर रही हूं और आज (बुधवार) से शूटिंग शुरू करने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे इस चैनल (कलर्स) के साथ काम करने में काफी मजा आया था, और उनके साथ एक बार फिर काम का मौका मिला है। उम्मीद है कि इस शो में काम के लिए मुझे लोगों से वही प्यार मिलेगा।”

Image result for परिणीता बोरठाकुर

बता दे परिणीता टीवी शो प्रीतम प्यारे और वो, स्वरागिनी – जोड़ें रिश्तों के सुर, सावधान इंडिया, एक था राजा एक थी रानी जैसे टीवी शो में नज़र आ चुकी है। इसके अलावा उन्होंने कुछ व्यक्तिगत कारणों से इस वर्ष की शुरुआत में ‘मेरी दुर्गा’ को अलविदा कह दिया था।

Image result for परिणीता बोरठाकुर

फिलहाल परिणीता अपने नए शो बेपनाह में अभिनेता हर्षद चोपड़ा (नायक) की मां की भूमिका निभाएंगी और अभिनेता राजेश खट्टर भी उनके साथ नजर आएंगे। इस शो में वह अंजना हुड्डा के किरदार में नज़र आएंगी।

loading...
शेयर करें