शराब से जूझने की अपनी जंग पर किताब लिखेंगी एक्ट्रेस पूजा भट्ट

0

मुंबई- एक्टिंग से फिल्‍ममेकिंग की तरफ बढ़ने वाली निर्देशक पूजा भट्ट जल्द ही शराब से जूझने की अपनी जंग को किताब की शक्ल देंगी। वह इस किताब की सह-लेखिका होंगी। किताब का विमोचन अगले साल होगा। बता दे की  पूजा भट्ट उन चुनिंदा सेलेब्स में शामिल हैं जो अपनी शराब की लत के बारे में खुलकर बात करती हैं।

Image result for पूजा भट्ट

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूजा ने कहा, “मैं इस बात पर बल देना चाहूंगी कि यह आत्मकथा नहीं है। 45 वर्ष की आयु में, मैं अपना संस्मरण लिखने के लिए बहुत छोटी हूं। जैसा कि फिल्मी अंदाज में कहतें हैं ‘पिक्चर अभी बाकी है दोस्त’, लेकिन मैं अपनी यात्रा के बारे में बात करके अपने जैसे अन्य लोगों की मदद कर सकती हूं।”

फिलहाल पूजा भट्ट पिछले 10 महीने से शराब से दूर हैं।

Image result for पूजा भट्ट

आगे उन्होंने कहा, “यह आसान नहीं था लेकिन इतना मुश्किल भी नहीं थी। एक किताब में अध्यायों की श्रृंखला का नाम जीवन है। इसकी योजना नहीं थी, लेकिन हमने भाई दूज पर किताब की घोषणा की है जब पारंपरिक रूप से भारतीयों का एक हिस्सा नव वर्ष की शुरुआत करता है। मेरी सभी फिल्मों की तरह मेरी इस यात्रा का भी समर्थन करें।”

बता दे की पूजा भट्ट ने 1990 में फिल्‍त ‘डेडी’ से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी जिसे उनके पिता ने ही डायरेक्‍ट किया था. वही फिल्‍ममेकिंग की बात करें तो पूजा जल्द ही अपनी और संजय दत्त की 1991 में रिलीज हुई फिल्म सड़क के रीमेक ‘सड़क 2’ बनने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक आलिया भट्ट भी पूजा और संजय दत्त के साथ नजर आएंगी, संभवतः वह उन दोनों की बेटी की भूमिका में दिखेंगी।

Image result for सड़क 2

फिलहाल पूजा की यह किताब पत्रकार रोशमिला भट्टाचार्य उनके साथ पुस्तक लिखेंगी और यह पेंगुइन इंडिया द्वारा प्रकाशित की जाएगी।

loading...
शेयर करें