अभिनेत्री Prachi Desai ने शेयर किया Futur Plan, शादी करने पर रखीं ये शर्त

छोटे पर्दे की शो ‘कसम’ से शुरुआत करने के बाद अभिनेत्री Prachi Desai दर्शको के पहचानी जाने लगीं। इनका कैरियर बेहद उतार-चढ़ाव से भरा रहा।

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की शो ‘कसम’ से शुरुआत करने के बाद अभिनेत्री Prachi Desai दर्शको के पहचानी जाने लगीं। प्राची तब 17 साल की थीं, प्राची देसाई ने तेजी से अपने कदम बढ़ाए, और खुद को फरहान अख्तर और अभिषेक कपूर की फिल्म ‘Rock on’ में देखा गया।

नीजी और प्रोफेशनल लाइफ पर इंटरव्यू

अभिनेत्री को मिलान लुथरिया की फिल्म ‘Once Upon a Time In Mumbai’ में इमरान हाशमी के साथ देखा गया, जिसमें कंगना रनौत और अजय देवगन भी थे। हाल ही में अभिनेत्री अपनी नीजी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एक इंटरव्यू में बात की।  रिपोर्टस से शादी पर सवाल पूछने पर बोलीं, ‘मेरे परिवार ने मेरी परवरिश जिस तरह से की है उस लिहाज से मैं शादी को अपने लिए सुरक्षित और आरामदायक नहीं मानती हूं।

मैं जब अपने करियर के बुरे दौर में रहूंगी तो शादी कर करुंगी। मेरे लिए यहां तक पहुंच पाना एक बहुत बड़ी बात है।‘ अभिनेत्री आगे कहती है ‘जब मेरी सहेलियां शादी के बारे में बात कर रही हैं कि उनके घर में शादी की बात चलनी शुरू हो चुकी है तो मैं बहुत शॉक हो जाती हूं। ये मेरे लिए जरा ऑड होता है क्योकि मेरे पेरेंट्स इसके बारे में कभी बात नहीं करते।‘

Prachi Desai ने कहा

प्राची दिसाई का कहना है मैं फिल्मों में न जाने कितनी बार शादी कर चुकी हूं। मैं ऑनस्क्रीन न जाने कितनी बार शादी कर चुकी हूं। मेरे लिए जो भी लड़का होगा उसे काफी तैयार रहना  होगा। मैं अपने सिद्दांत पर जीवन जीना चाहती हूं। अभी शादी कर के अपनी आजादी नहीं गंवा सकती।

यह भी पढ़ें

कुछ साल बाद मैं शादी करने के बारे में सोच सकती हूं। मगर शर्त यही है कि कोई परफेक्ट मेरे जीवन में आए।

Related Articles