एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द व्हाईट टाईगर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

नेटफ्लिक्स पर फिल्म 'द व्हाइट टाईगर' रिलीज़ होने वाली हैं।

मुंबई: जल्द ही नेटफ्लिक्स पर फिल्म ‘द व्हाइट टाईगर’ रिलीज़ होने वाली हैं। जिसमें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, आदर्श गौरव और राजकुमार राव अलग-अलग किरदारों को निभाते हुए दिखेंगे। कई सारे ट्विस्ट्स और टर्न्स के साथ रमिन बहरानी निर्देशित इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा एक एनआरआई (NRI) के किरदार में दिखती हैं। वैसे तो ये फिल्म लेखक अरविंद अडिगा की एक नॉवेल ‘द व्हाइट टाईगर’ की कहानी पर आधारित हैं। ये किताब साल 2008 में आई थी जिसे बुकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

इस फिल्म के पोस्टर्स पहले ही रिलीज़ कर दिए गए थे। एक्ट्रेस ने इस फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “ये कहानी एक परिवार और बलराम हलवाई के बारे में हैं।” फिल्म में ये किरदार आदर्श गौरव निभा रहे हैं। जिनके बारे में एक्ट्रेस ने कहा- “बहुत दिनों बाद ऐसी बेहतरीन अदाकारी देखने को मिली है। बलराम का आधुनिक भारत में एक सफल कारोबारी बनने से पता चलता हैं की अवसर की कमी एक इंसान को जीवित रहने की प्रवृति की तरफ धकेल सकती हैं। ”

सिर्फ प्रियंका चोपड़ा ही नहीं बल्कि ऑडियंस को भी इनका रोल काफी अच्छा लगा रहा है। और इनके अभिनय के लिए इनकी खूब सराहना भी हो रही हैं। इस फिल्म के ट्रेलर पर दर्शकों का भी अच्छा ख़ासा रिएक्शन आया हैं। ये फिल्म 22 जनवरी 2021 में रिलीज़ होने वाली हैं। इससे पहले एक्ट्रेस मशहूर निर्देशक शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ में नज़र आई थी। इस फिल्म में उनके साथ ज़ायरा वसीम, रोहित सराफ और फरहान अख्तर भी दिखाई दे चुके हैं। आपको बता दें की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कृष, अनजाना अनजानी, अंदाज़, ब्लफ मास्टर, डॉन, बाजिराव मस्तानी, व्हट्स योर राशि, बर्फी , मैरी कॉम, बर्फी और बेवॉच जैसी कई फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है।

इसे भी पढ़े: फिल्म ‘पिप्पा’ में एक साथ नज़र आयेंगे एक्टर इशान खट्टर और मृणाल ठाकुर 

Related Articles