ड्रग्स मामले में आरोपी अभिनेत्री रागिनी जेल से अस्पताल में भर्ती

ड्रग्स घोटाला मामले में आरोपी कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी को अस्वस्थ होने के कारण गुरुवार को जेल से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बेंगलुरु:   ड्रग्स घोटाला मामले में आरोपी कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी को अस्वस्थ होने के कारण गुरुवार को जेल से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ड्रग मामले गिरफ्तार की गई अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को सोमवार को अदालत में पेश किया गया। फिर उन्हें पांच दिनों की हुरासत में भेजा गया था।लेकिन उनकी स्वास्थ ठिक नहीं होने के कारन उनको अस्पताल में भर्ती कर दिया गया हैं। नियाज नाम के व्यक्ति को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस बात की जानकारी केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने दी।

जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री रागिनी को सांस लेने में दिक्कत और पेट में दर्द की शिकायत के बाद एक निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।
उल्लेखनीय है कि उच्च न्यायालय से जमानत याचिका खारिज होने के बाद रागिनी ने उच्चतम न्यायालय का रुख किया है , जहां जनवरी में संबंधित मामले की सुनवाई होगी।

सीसीबी ने बुधवार को ही अभिनेत्री रागिनी को नोटिस भेजकर पेश होने को कहा था। रागिनी ने वकीलों के जरिए सोमवार तक का समय मांगा था। जिसके बाद उन्हें शुक्रवार को पेश होने के लिए कहा गया था। बंगलूरू पुलिस आयुक्त कमल पंत ने कहा था, गुरुवार को हमने आरटीओ में क्लर्क रवि को गिरफ्तार किया था। रवि और राहुल खुद ड्रग्स के लती हैं और दोनों पेडलर के तौर पर बड़ी-बड़ी पार्टियां में जाते थे और विदेशियों से ड्रग्स लेकर उसे लोकल मार्केट में वितरित करते थे।

यह भी पढ़े:ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही बच्ची की मदद को आगे आये सोनूसूद

Related Articles

Back to top button