एक्ट्रेस रवीना टंडन ने दिया भारतीय सेना को ट्रोल करने वाले शख्स को मुहतोड़ जवाब

मुंबई: एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर फैंस के साथ पर्सनल लाइफ के साथ ही साथ प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने इंडियन आर्मी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आर्मी के जवान गाना गाते हुए देखे जा सकते हैं. रवीना ने इस वीडियो को शेयर कर बताया कि वे इस वीडियो को देखकर काफी इमोशनल महसूस कर रही थीं.

उन्होंने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया और लिखा- मेरी आंखों में आंसू हैं. ये हमारे देश की मिट्टी के बेटे हैं. हमारे वीर जवान, हमारे भाई, हम इनसे प्यार करते हैं जिनकी नसों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है और जो अपने देश के लिए जुनूनी हैं. मैं आपसे प्यार करती हूं वीरे, आप जहां पर भी हैं. रवीना के इस वीडियो पर कई फैंस ने पॉजिटिव कमेंट्स किए हालांकि एक यूजर ने रवीना को और भारतीय सेना को ट्रोल करने की कोशिश की जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी इस शख्स को करारा जवाब दिया. इस ट्रोल ने रवीना के वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, गाने गाते रहिए. फिल्में बनाते रहिए. यही वो चीज है जो भारतीय लोग बेस्ट तरीके से कर सकते हैं और पिछले कुछ समय से भारत में बेहतरीन क्रिकेटर्स भी होने लगे हैं. युद्ध में साहस, पराक्रम और वीरता भारतीयों के बस की बात नहीं है. वैसे चाय कैसी थी?

रवीना ने भी इस ट्रोल को करारा जवाब दिया और लिखा- डियर सर, मैं आपको बेवकूफ कहना चाहती हूं लेकिन इसकी जगह मैं कहना चाहूंगी कि सेना के जवान जो बॉर्डर पर देश के लिए शहीद होते हैं, वो किसी ना किसी के बेटे, भाई और किसी ना किसी के पति होते हैं. माना कि वो सैनिक पहले हैं लेकिन उनका खून भी लाल ही है. हम अलग नहीं हैं. दर्द हमारा सबका एक ही है चाहे आप अपना बेटा खोए या मैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना अपनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर चर्चा में चल रही हैं. इस फिल्म में रवीना के अलावा संजय दत्त और यश भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे. कुछ समय पहले इस फिल्म का पहला पार्ट रिलीज हुआ था. इस फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है.

Related Articles