टीवी शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ से अलविदा कहेंगी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक

0
टीवी शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ पसंदीदा सीरियल में एस माना जाता है। इस शो में टीवी की टॉप एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आती हैं। हाल ही में इस शो से एक खास खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक जल्द शो को अलविदा कहने वाली है। बता दें कि इस किरदार में लोगों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया है।
रुबीना के इन बात को खुद कंपर्म करते हुए कहा है, ‘लीप के बाद मैं शो का हिस्सा नहीं रहूंगी। कैरेक्टर लीप के बाद जारी रहेगा या नहीं इसकी मुझे जानकारी नहीं है। लीप के बाद जिज्ञासा सिंह (थपकी) और सिम्बा नागपाल शो में लीड रोल में नजर आएंगे।
इन दोनों एक्टर ने शो के लिए आगे की शूटिंग भी शुरू कर दी है। उन्होंने आगे कहा कि शो और मेरा किरदार दोनों ही मुझे बेहद पसंद है और मैं ये इसलिए नहीं कह रही क्योंकि मैं छोड़कर जा रही हूं या बीच में जा रहीं हूं। बल्कि इसलिए कह रही क्योंकि मेरी आत्मा यहीं है।
इस माह इस सीरियल में रुबिना आखिरी बार दिखाई देंगी। सूत्रों के अनुसार रुबीना इस सीरियल में मां के किरदार करने के लिए भी तैयार थी। लेकिन मेकर्स ने कुछ और प्लान किया और अंत में सौम्या के किरदार को खत्म करने का फैसला लिया।
आपको बता दें रुबिना से पहले शो में हरमन का किरदार निभाने वाले विवियन डीसेना भी साल 2019 के अगस्त में इस सीरियल को अलविदा कह चुके हैं, क्योंकि वो स्क्रीन पर पिता का रोल प्ले नहीं करना चाहते थे।
loading...
शेयर करें