एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रे के बेटे रणवीर का आज जन्मदिन, जानें कैसे मनाया ये ख़ास दिन

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कैंसर की जंग जीतने के बाद सोनाली फैन्स के साथ जुड़ा रहना काफी पसंद करती हैं। अपनी हर दिन की एक्टिविटीज़ वो अपने फैन्स को बताती रहती हैं। अब आज उनके जीवन का बेहद खास दिन है तो सोनाली कैसे इसे सेलिब्रेट नहीं करती। आज के दिन ही सोनाली ने मां बनने का सबसे खूबसूरत एहसास लिया था। दरअसल आज सोनाली के बेटे रणवीर का 15 वां जन्मदिन है।

बेटे के जन्मदिन के खास मौके पर सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पेज से रणवीर को एक बेहद प्यारी विश दी है। सोनाली ने एक फोटो शेयर की है जिसमे उनके बेटे रणवीर नजर आ रहें हैं और रणवीर ने मास्क और कैप भी लगायी हुई है।  इस फोटो की सबसे खास बात यह है कि सोनाली ने इस फोटो के कैप्शन लिखते हुए अपनी फीलिंग्स और बेटे के लिए प्यार भी जाहिर किया है ,सोनाली ने लिखा , मुझे बस तुम्हारी जरूरत है , आज , कल और हमेशा। हैप्पी बर्थडे। तुम जल्दी बड़े हो रहे हो। सोनाली के इस पोस्ट पर फैन्स भी खूब प्यार बरसा रहें हैं।
बताते चलें कि सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अपने बेटे के शूज पहने नजर आयी , आमतौर पर बच्चे माँ – बाप की चीजे पहनना पसंद करते हैं लेकिन सोनाली के मामले में ये बिलकुल उल्टा लगता है। सोनाली ने अपने बेटे रणवीर के जूतों में कदम रखना इतना अच्छा लगा है कि उन्होंने उन्हें रखने का फैसला ही कर लिया । सोनाली ने अपनी कुछ पिक्स के साथ सोशल मीडिया पर ब्लैक पैंट और बैगी पुलओवर पहने हुए, कैप्शन में लिखती हैं मैंने अपने बेटे के जूते में कदम रखा । सचमुच! रणवीर , अब मैं ही इन्हे रखूंगी ।

Related Articles