केजरीवाल ने रिक्‍वेस्‍ट की, सनी लियोनी मान गईं

Actress Sunny Leone ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बात मान ली है। अरे, कुछ गलत मत समझिए। पोर्न इंडस्‍ट्री छोड़ चुकीं Actress Sunny Leone ने ऐलान‍ किया है कि वो किसी भी तरह के तंबाकू प्रोडक्‍ट का विज्ञापन नहीं करेंगी।

Actress Sunny Leone

Actress Sunny Leone के विज्ञापन

दरअसल, दिल्‍ली की केजरीवाल सरकार ने बॉलीवुड के कलाकारों से तंबाकू के विज्ञापन न करने की अपील की थी। कई एक्‍टर्स को इस बारे में खत भी लिखा गया था। लेकिन सबसे पहले Actress Sunny Leone ने ऐलान किया है कि वो तंबाकू प्रोडक्‍ट के विज्ञापन नहीं करेंगी।

दिल्‍ली सरकार के स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अपर सचिव एसके अरोड़ा ने खुद इसकी पुष्टि की है। उन्‍होंने बताया कि Actress Sunny Leone के पति डेनियल वेबर ने उनके पास कॉल किया था। वेबर ने कहा कि उनकी पत्‍नी अब किसी भी तरह के तंबाकू प्रोडक्‍ट के विज्ञापन में नहीं दिखाई देंगी।

हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि सनी ने जिन तंबाकू कंपनियों के विज्ञापन का कांट्रैक्‍ट लिया था, उन्‍हें वह क्‍या जवाब देंगी। इस मामले में कई तकनीकी पहलू सनी के लिए मुश्किल भी खड़ी कर सकते हैं।

बता दें कि दिल्‍ली सरकार ने Actress Sunny Leone के अलावा एक्‍टर अजय देवगन, अरबाज खान और गोविंदा को भी ऐसे विज्ञापन न करने की सलाह दी थी। सरकार ने इन एक्‍टर्स से तंबाकू उन्‍मूलन अभियान से जुड़ने की अपील की थी। ये एक्‍टर्स तंबाकू से जुड़ें विज्ञापनों में दिखते आए हैं। लेकिन केजरीवाल की अपील सबसे पहले हॉटस्‍टार सनी लियोनी ने मारी।

वैसे Actress Sunny Leone तंबाकू से ज्‍यादा कंडोम के विज्ञापन के लिए चर्चित हो चुकी हैं। इस विज्ञापन का सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त विरोध भी हुआ था। हालांकि सनी का यह विज्ञापन अब भी टीवी पर धड़ल्‍ले से चलता है। इस विज्ञापन में सनी के अंग प्रदर्शन के खिलाफ एक्‍ट्रेस राखी सावंत भी बीते दिनों भड़क उठी थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button