शूटिंग में ‘अनारकली आरावाली’ की आंखें फूटी

swara_1450444171मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को शूटिंग के दौरान चोट लग गई है। स्वरा को आंखों में और दोनों पैरों के अंगूठे में चोट आई है। इस बात की जानकारी खुद स्वरा ने ट्विटर पर दी है। वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अनारकली आरावाली’ की शूटिंग में बिजी हैं।

स्वरा ने ट्वीटर पर लिखा, “Lo! Ab aankh mein lag gayi!! Koi nazar utaaro Meri !! 🙁 #dukhiaatmaa #woundedatwork #battered #AnaarkaliAaraawaali”

दूसरा ट्वीट, “Bhai Yeh film khoon Maang Rahi hai!! 🙂 #batteredfeet #woundedatwork #dancing #AnaarkaliAaraawaali #workmode”

दरअसल एक फाइट सीन को शूट करते दौरान स्वरा को चोट लग गई। गलती से उनके को- स्टार ने उनकी आंख पर पंच मार दिया। लेकिन स्वरा ने शूटिंग को जारी रखा और बाद में डॉक्टर को कंसल्ट किया। क्योंकि शूटिंग लोकेशन सिर्फ कुछ वक्त के लिए ही दिया गया था इसलिए उनको अपनी वजह से शूटिंग पोस्टपोन्ड करना ठीक नहीं लगा। हालांकि फिल्ममेकर ने पर्मीशन दे दी थी।

बता दें, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रांझणा’ और हालिया रिलीज फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में नजर आ चुकी हैं। जर्नलिस्ट टर्न फिल्ममेकर अविनाश दास की इस फिल्म में स्वरा डबल मीनिंग सॉन्ग गाने वाली सिंगर की भूमिका में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button