फिल्म चश्मेबद्दूर से 2013 में बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी एक्ट्रेस तापसी का आज जन्मदिन

0

नई दिल्ली: तमिल और तेलुगू में काम करने के बाद तापसी ने साल 2013 में फिल्म ‘चश्मेबद्दूर’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और उसके बाद वो लोगों की नजरों में आ गईं। हालांकि उनकी शुरुआत की कुछ फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थीं, जिसकी वजह से उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।  तापसी ने खुद इंडिया टुडे के माइंड रॉक्स कार्यक्रम में बताया था कि कुछ फिल्मों के अच्छे प्रदर्शन ना करने की वजह उन्हें अनलकी होने का टैग फेस करना पड़ा था और इस वजह से फिल्म मिलने में दिक्कत हो रही थीं।

 

जब बात बॉलिवुड की फिट ऐक्ट्रेसेस की आती है, तो उसमें तापसी पन्नू का भी नाम आता है। तापसी जितनी मेहनत और लगन अपनी ऐक्टिंग में दिखाती हैं, उतनी ही लगन से वह अपनी फिटनस को मेनटेन करने पर भी मेहनत करती हैं। शायद यही वजह है कि वह फिल्मों में ऐक्शन सीन्स और स्टंट्स भी आसानी से कर पाती हैं।

 

आपको बता दें कि तापसी का निकनेम ‘मैगी’ है। 8 साल की उम्र से ही तापसी ने कथक और भरतनाट्यम सीखना शुरू कर दिया था। करीब 8 साल तक उन्होंने डांस की ट्रेनिंग ली। डांसिंग और एक्टिंग के अलावा तापसी एक अच्छी स्क्वाश प्लेयर भी है। उन्हें ये खेल खेलना काफी पसंद है।

एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने बताया कि मैं कॉलेज के दिनों में मॉडलिंग कर पॉकेट मनी अर्न करती थी। पढ़ाई के दौरान कैट के एग्जाम में मैंने 88% मार्क्स से क्वालिफाई किया। एमबीए करने की सोच ही रही थी कि फिल्म का ऑफर मिल गया। इसके बाद मैंने तीन फिल्मों में काम किया जो फ्लॉप रहीं। इसके बाद से मुझे फिल्मों में बैड लक एक्ट्रेस कहा जाने लगा।

loading...
शेयर करें