एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने दिन में शूट करने से किया इनकार, ये हैं वजह

मुंबई। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी आने वाली फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ की शूटिंग में बिजी हैं। ‘हेट स्टोरी 4’ में अपना जलवा बिखेर चुकी उर्वशी रौतेला को लेकर खबरे आ रही हैं कि हाल ही में उन्होंने शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा किया जिससे फिल्म के प्रोड्यूसर परेशान हो गये। इतन ही नहीं उर्वशी की वजह से प्रोड्यूसर का लाखो का नुकसान भी हो गया।

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला

दरअसल उर्वशी ने फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ की शूटिंग दिन में करने से मना कर दिया हैं। दिन में शूटिंग मना करने के पीछे का रीजन हैं कि एक्ट्रेस को दिन में गर्मी बहुत लगती हैं।इस्सलिये उन्होंने रात में शूटिंग करना बेहतर समझा। इसके लिए उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर धर्मेंद्र धारीवाल को रात की शूटिंग रखने के लिए कहा। उर्वशी से जब फिल्म के प्रोड्यूसर धर्मेंद्र धारीवाल ने सिर्फ रात को ही शूटिंग करने का कारण पूछा तो उर्वशी का जवाब था कि “मुंबई में दिन के वक्त टेंपरेचर बहुत हाई रहता है। वह मुंबई की गर्मी बर्दास्त नही कर सकती। ऊपर से लहंगा भी बहुत हेवी है। इसलिए वह सहज नहीं हैं।” बता दे उर्वशी उत्तराखंड की रहने वाली हैं जहां का मौसम ठंडा रहता हैं

उर्वशी की इस समस्या को देखते हुए इस फिल्म की शूटिंग रात के वक्त निपटाने के लिए सेटअप लगाया गया है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर काफी खर्चा किया जा रहा है। लेकिन उर्वशी के शूट कैंसल करने की वजह से प्रोड्यूसर को 2 लाख रुपए का घाटा सहना पड़ा। रात में सेट पर जो लाइट्स लगी हैं, उनके लिए प्रोड्यूसर को 2 लाख रुपए अलग से देने पड़े। स्पॉट बाय की खबर के मुताबिक धारीवाल ने कहा, “उर्वशी फिल्म में भानुप्रिया का किरदार निभा रही हैं।”

Related Articles