एक्ट्रेस वाणी कपूर ने लम्बे ब्रेक के बाद वापिस शुरू की फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग

मुंबई: अभिनेत्री वाणी कपूर ने अपनी आगामी फिल्म “बेल बॉटम” की शूटिंग शुरू कर दी है, और उनका कहना है कि वह लंबे ब्रेक के बाद काम फिर से शुरू करने के लिए खुश हैं। वाणी ने कहा, “मैं, ईमानदारी से कहूं तो, लंबे समय तक ब्रेक के बाद फिर से काम शुरू होने से खुश हूं। निश्चित रूप से अब अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी और सभी निवारक उपायों को ध्यान में रखना होगा लेकिन यह एक नई यात्रा शुरू करने के लिए काफी रोमांचकारी है। ”

फिल्म के मुख्य स्टार अक्षय कुमार और निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने का निर्णय लिया है और जाहिर तौर पर इसे स्कॉटलैंड में फिल्माया जाएगा।

पहली बार अक्षय के साथ काम करते हुए, वाणी ने कहा, “ठीक है, यह एक शानदार अवसर है मेरे लिए! अक्षय सर के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। यह सुपर रोमांचक है और मैं वास्तव में इस बेहतरीन अनुभव का इंतजार कर रही हूं।”

वाणी स्कॉटलैंड में पहली बार शूटिंग करेंगी और हालांकि, शूटिंग के स्थान की पुष्टि नहीं कर रही, वाणी कहती हैं कि वह महामारी के बावजूद यादें बनाने के लिए उत्सुक है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर, फिल्म अस्सी के दशक में सेट की गई है और भारत के भूल गए नायकों में से एक की कहानी बताती है। रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, “बेल बॉटम” इस साल के अंत तक रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी।

Related Articles