एक्ट्रेस विद्या बालन ने कोरोना संकट में वापस शुरू की शूटिंग, तस्वीर की शेयर

0
मित होने वालों की संख्या लगातार तेज़ी से बढ़ रही है. हालांकि तीन महीने बाद अब धीरे धीरे सरकार जन जीवन को सामान्य करने की दिशा में आगे बढ़ रही है. यही वजह है कि देश में अब अनलॉक की प्रक्रिया चल रही है.
रियायत मिलने के बाद से ही कई टीवी शोज़ की शूटिंग शुरू हो गई थी. अब फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन भी अपने काम में जुट गई हैं. विद्या ने इंस्टाग्राम पर वैनिटी वैन से अपनी एक तस्वीर शेयर की है. लॉकडाउन के बाद से विद्या अपने घर पर ही थीं, लेकिन अब लगता है उन्होंने अपनी शूटिंग शुरू कर दी है. तस्वीर पर शेयर करते हुए फन्होंने उस पर हैश टैग दिया ‘बैक टू वर्क’ (काम पर वापस).

तस्वीर में विद्या के साथ कुछ और लोग भी नज़र आ रहे हैं और सभी मास्क और प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट में दिख रहे हैं. जबकि विद्या सोफे पर बैठीं नज़र आ रही हैं. हालांकि विद्या बिना मास्क के ही नज़र आ रही हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले तापसी पन्नू ने भी अपनी वैनिटी वैन की तस्वीर शेयर की थी. हालांकि तस्वीर में वो खुद नज़र नहीं आईं थीं. अनलॉक में मिली रियायतों के बाद से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में एक बार धीरे धीरे ही सही लेकिन रौनक लौट रही है. सितारे भी काम पर वापस लौट कर काफी खुश नज़र आ रहे हैं.

loading...
शेयर करें