एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने लगाई फांसी, कुछ ही दिनों पहले बिजनेसमैन से की थी सगाई

साउथ टेलीविजन एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या, बिजनेसमैन हेमंत रवि से हुई थी सगाई

नई दिल्ली: मशहूर साउथ टेलीविजन एक्ट्रेस वीजे चित्रा का शव चेन्नई के नसरपेट में एक होटल के कमरे में लटका पाया गया। वीजे चित्रा की उम्र 28 साल की थी। शुरुआती जांच में ये सुसाइड का मामला बताया जा रहा है।

पुलिस की जांच

पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि वीजे चित्रा ने देर रात शूटिंग की थी। शूटिंग के बाद लगभग 2:30 बजे उन्होंने अपने होटल रूम में भी चेक इन किया था। लेकिन बाद में होटल की रिसेप्शनिस्ट को उनके मृत होने की जानकारी मिली और तुरंत पुलिस को इस बारे में बताया गया।

मुलई का किरदार

वीजे चित्रा को ‘सीरियल पांडियन’ स्टोर्स के लिए जाना जाता है। वे लंबे समय से उस सीरियल में ‘मुलई’ का किरदार प्ले कर रही थीं। उनकी लोकप्रियता उस सीरियल की वजह से इतनी ज्यादा रही कि हर कोई उन्हें मुलई के रूप में ही याद रखता। लेकिन अब उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

अगस्त में हुई सगाई

शुरुआती जांच में ये एक सुसाइड केस बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस जांच के बाद ही यह पता चल पाएगा कि यह आत्महत्या है या फिर हत्या। आपकी जानकारी के लिए यह बता दें कि चित्रा का परिवार भी चेन्नई में ही रहता है। उन्होंने इसी साल अगस्त में बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी। ऐसे में चित्रा का सुसाइड जैसा कदम उठाना सभी को हैरान कर रहा है। अभी तक चित्रा के परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। मंगेतर हेमंत की तरफ से भी कुछ नहीं बताया गया है।

2020 बना मौत का साल

साल 2020 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगादार दिल तोड़ने वाली खबरें सामने आ रही हैं। कई बेहतरीन सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक, कई सितारों का निधन हुआ है। अब जब वीजे चित्रा भी हमारे बीच नहीं रही हैं, तो ये दुख और ज्यादा बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ेबाइक पर पीछे बैठने से पहले जान ले नए नियम, सरकार ने किये बड़े बदलाव

यह भी पढ़ेवित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का नाम Forbes की 100 पावरफुल वुमन लिस्ट में दर्ज

Related Articles

Back to top button