कैटरीना और दीपिका के साथ फिल्म करना चाहती हैं ये अभिनेत्री

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणवीर कपूर के साथ काम कर रही हैं। खबरों की माने तो आलिया और रणवीर के बीच अफेयर चल रहा हैं। इन्ही सब के बीच आलिया ने रणवीर की दोनों एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ काम करने की इच्छा जताई हैं।

आलिया दीपिका कैटरीना

आलिया ने कहा वो कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ एक ही फिल्म में काम करना चाहती हैं। कैटरीना और दीपिका आलिया की बेस्ट फ्रेंड भी हैं। आलिया ने बताया की वह हमेशा से ऐसी फिल्म में काम करना चाहती थी जिसमे एक से ज्यादा एक्ट्रेस हो पर अभी तक ऐसी किसी भी फिल्म के लिये उनके पास कोई ऑफर नहीं आया हैं।

आलिया भट्ट की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में उनके अलावा करना कपूर खान भी थी पर फिल्म में करीना कपूर का किरदार आलिया के किरदार से काफी अलग था। आलिया ने कभी भी कोई ऐसी फिल्म नहीं की जिसमे उनके अलावा और कोई फीमेल एक्ट्रेस हो।  आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, मैंने कभी किसी फिल्म को इस वजह से रिजेक्ट नहीं किया क्योंकि उसमें दो हिरोइन हैं बल्कि मैं इस तरह की फिल्म करना चाहती हूं जिसमें सिर्फ महिलाएं ही हों। उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि ऐसी फिल्म में काम करना मजेदार होगा।

आलिया भट्ट ने कहा कि वह अपनी सबसे अच्छी दोस्त कैटरीना कैफ के साथ ऐसी फिल्म में काम करना चाहती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वह दीपिका पादुकोण के साथ भी फिल्म करना चाहती हैं।

आलिया ने कहा कि इंडस्ट्री की पावरफुल महिलाओं के साथ काम करने से ज्यादा अच्छा अनुभव क्या होगा। आलिया ने कहा कि अब इंडस्ट्री मे कई सारे बदलाव हो रहे हैं और अब हम सब एक दूसरे के साथ खड़े होते हैं। उदाहरण के लिए सोचिए, फिल्म दिल चाहता है का रीमेक 3 लड़कियों के साथ बनाया जाए तो यह कितना मजेदार होगा।

Related Articles