इस शो में सुमन का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस ने दिखाया पर्दे के पीछे का सच

मुंबई: कोरोना वायरस के बीच अब टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो गई है. एक तरफ मामले तो लगातार नए रिकॉर्ड तोड़ ही रहे हैं, लेकिन इस बीच शो के मेकर्स भी खासा सावधनी दिखा रहे हैं. इस समय सेट पर किसी एक भी शख्स का कोरोना पॉजिटिव होना पूरे शो के लिए खतरे की घंटी है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए हर शो इस समय अपने कलाकारों की सुरक्षा पर जोर दे रहा है.

सीरियल एक दूजे के वास्ते में सुमन का किरदार निभाने वालीं कनिका कपूर ने एक वीडियो के जरिए बताया है कि कैसे कोरोना काल में शूटिंग को अंजाम दिया जा रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे सेट पर आने से लेकर शूटिंग शुरू करने तक, कितनी बार हाथ धोने पड़ते हैं, कितनी बार पूरे सेट को सैनिटाइज किया जाता है और कितनी बार सभी कलाकारों का टेम्परेचर चेक किया जाता है. वीडियो में दिख रहा है कि सेट पर आते ही सबसे पहले जूतों को सैनिटाइज किया जाता है. फिर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए वैनिटी वैन तक जाया जाता है. वैनिटी वैन को भी दिन में 3 बार सैनिटाइज किया जा रहा है.

पहले कई बार एक ही मेक अप किट से कई कलाकारों का मेक अप कर दिया जाता था. लेकिन वीडियो को देख पता चल रहा है कि अब ये भी हमेशा के लिए बदल गया है. कनिका दिखा रही हैं कि कैसे सभी कलाकारों की अलग मेक अप किट है. मेकअप मैन को भी एक किट पहना रखी है, हाथों में गल्व्स दिख रहे हैं और चेहरे पर शील्ड है. ऐसे में शूटिंग के दौरान हर बात पर ध्यान दिया जा रहा है. कोरोना को फैलने से रोकने के लिए काफी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

Related Articles

Back to top button