अभिनेत्री Yami Gautam ने डायरेक्टर Aditya Dhar के साथ गुपचुप कर ली शादी, Photos हुईं वायरल

अभिनेत्री यामी गौतम हिमाचल प्रदेश के जिले मंडी में फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ कर ली शादी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) हिमाचली रीति- रिवाज के साथ  डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से चुपके-चुपके शादी कर ली है। यामी की शादी हिमाचल प्रदेश के जिले मंडी के न्योरी गांव में उनके फार्म हाउस में हुई है। आदित्य धर फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर हैं। जिनके साथ यामी गौतम शादी के बंधन में बंध गई है।

अभिनेत्री यामी गौतम ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर के अपनी शादी की जानकारी दी है। वहीं डायरेक्टर आदित्य धर ने भी अपने ट्वीटर पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया है।

प्यार और दोस्ती का सफर

यामी गौतम और आदित्य धर दोनों ने अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा है, अपने परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक इंटीमेंट विवाह समारोह में परिणय सूत्र में बंध गए हैं। हमने इस खुशी के मौके को अपने परिवार के साथ मनाया। हम अपने प्यार और दोस्ती के इस सफर में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।

यामी गौतम शेयर फोटो में लाल रंग की साड़ी पहने हुई है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही यामी ने गोल्डन जूलरी पहन रखी है। बात करें दूल्हे की तो आदित्य धर ने भी सफेद रंग की शेरवानी पहनी है। और सिर पर गोल्डन बॉडर वाली सफेद पगड़ी बांधी है।

आपकी जानकारी के लिए ये बता दें कि यामी गौतम और आदित्य धर ने फिल्म Uri: The Surgical Strike में साथ काम किया था। इस फिल्म में विक्की कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। Yami Gautam पहले एक IAS अधिकारी बनना चाहती थीं क्योंकि वह एक बहुत अच्छी विद्यार्थी थीं। वह मूल रूप से हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं।

यह भी पढ़ेHistory of Today: जानिए इतिहास के पन्नों में दर्ज 5 जून की Historical घटनाएं

Related Articles

Back to top button