बदमाशों ने बेटे पर बरसाई गोलियां…मां की हो गई मौत

0

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के मदनापुर थाना क्षेत्र में एक परिवार पर उस वक्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब कुछ अज्ञात बदमाशों ने रविवार सुबह युवक और उसकी मां पर फायरिंग कर दी। इस घटना में मां की मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हमले के पीछे पूर्व प्रधान का हाथ बताया जा रहा है।

मदनापुर थाना क्षेत्र के गांव ढुकरीखुर्द निवासी जितेंद्र सिंह और उसकी मां रामबेटी रविवार सुबह शिव मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में पहले से ही घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली जितेंद्र के गर्दन में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं तीन गोली लगने से मां की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: घर से मंदिर के बाहर सोने गया था किसान, सुबह होते ही छा गया मातम

पुलिस अधीक्षक के।बी। सिंह, सीओ सदर अरुण कुमार चंद्रा, सीओ जलालाबाद बलदेब सिंह थाने पहुंचे और पड़ताल की। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जितेंद्र को अस्तपाल में भर्ती कराया है। बताया जाता है कि यह हमला ग्राम पंचायत की जमीन को लेकर पूर्व प्रधान ने कराया है।

यह भी पढ़ें: ट्यूशन के बहाने छात्र को घर बुलाती थी प्रिंसिपल, फिर बनाती थी शारीरिक संबंध

सूत्रों के मुताबिक, जितेंद्र सिंह ने सरकारी जमीन से कब्जा हटवाने के लिए पूर्व प्रधान की नाप कराई थी। इस बात से नाराज पूर्व प्रधान ने शनिवार को मारपीट भी की थी। दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दी थी, जिसकी जांच पुलिस कर रही थी।

loading...
शेयर करें