Godrej Industries के आदि गोदरेज ने चेयरमैन पद से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली: मशहूर उद्योगपति और गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Godrej Industries Ltd) (GIL) के चेयरमैन आदि गोदरेज (Adi Godrej) ने शुक्रवार को कंपनी के चेयरमैन पद और निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया है। गोदरेज कंपनी ने शुक्रवार को ऐलान किया कि अब उनके छोटे भाई नादिर गोदरेज (Nadir Godrej) 1 अक्टूबर को चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर के रूप में अपना पद संभालेंगे।

आपको बता दें कि अभी GIL के मैनेजिंग डायरेक्टर नादिर गोदरेज हैं। कंपनी ने कहा है कि आदि गोदरेज गोदरेज ग्रुप के चेयरमैन और जीआईएल के मानद चेयरमैन बने रहेंगे।

79 वर्षीय उद्योगपति आदि गोदरेज ने इस्तीफा देने के बाद कहा, मुझे “चार दशकों से अधिक समय से गोदरेज इंडस्ट्रीज में काम करने का बड़ा सौभाग्य मिला था। बोर्ड ने जो सपोर्ट और गाइडेंस दिया है वह मेरे लिए बहुत फायदेमंद था इसलिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं। इसके आगे उन्होंने कहा, मैं अपने सभी सदस्यों को धन्यवाद करता हूं जिन्होंने जोश, कमिटमेंट और कड़ी मेहनत से कामयाबी हासिल करने में मदद की।

साथ ही मैं अपने सभी बिजनेस पार्टनर्स, शेयरहोल्डर्स, इनवेस्टर्स और कम्युनिटीज का उनके योगदान के लिए धन्यवाद कहता हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि हमारे अच्छे साल आगे आने वाले हैं। मैं नादिर और अपनी टीम को इस रोमांचक सफर के लिए बधाई देता हूं।

 

Related Articles