आदित्य नारायण टीवी के इस रियलिटी शो में आएंगे नजर

मुंबई। बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। आदित्य को दर्शको ने अक्सर रिएलिटी शो में होस्ट करते हुए देखा हैं लेकिन अब दर्शक उन्हें बतौर कंटेस्टेंट छोटे पर्दे पर देखेंगे। सिंगर-एक्टर और होस्ट आदित्य को टीवी रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ मिल गया है।

ख़बरों की माने तो, आदित्य नारायण को जब शो ऑफर हुआ था और अब उन्होंने इसके लिए हामी भी भर दी है। वो स्मार्ट, टैलेंटेड और यंगस्टर्स के बीच फेमस हैं और शो के मेकर्स को यही चाहिए था। इस साल आदित्य कॉमेडी शो एं’टरटेंमेंट की रात’ में भी नजर आए थे। आदित्य ने बतौर सिंगर अपना करियर 1995 में शुरू किया था। उन्होंने आशा भोसले के साथ ‘रंगीला’ का टाइटल ट्रैक गाया था। उसके बाद उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर भी कुछ फिल्मों में काम किया था। उन्होंने ‘परदेस’ और ‘जब प्यार किसी से होता है’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

आदित्य के साथ कुछ विवाद भी जुड़े हैं। कुछ समय पहले उन्होंने एयरलाइन के स्टाफ के साथ बदतमीजी की थी। हाल ही में उन्होंने एक ऑटोरिक्शा को अपनी कार से टक्कर मार दी थी, जिसमें दो लोग घायल हो गए थे।

Related Articles