आदित्य पंचोली को कंगना रनौत से है झूठे रेप केस का डर,दर्ज करवाई शिकायत

Image result for आदित्य पंचोली कंगना रनौतबॉलीवुड:  अभिनेता आदित्य पंचोली ने हाल ही में कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था. अब उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ फिर से शिकायत दर्ज करवाई है. आदित्य को डर है कि कंगना उन्हें झूठे रेप केस में फंसा सकती हैं. मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक्टर ने कंप्लेंट फाइल की है. उन्होंने पुलिस से अनुरोध किया है कि इस मामले की जांच ठीक से की जाए. आदित्य ने कंगना, उनके वकील और उनकी बहन के खिलाफ एक्शन लेने की गुजारिश की है.

आदित्य का कहना है कि, वह पहले ही कंगना और उनके वकील के खिलाफ सबूत के तौर पर एक वीडियो पेश कर चुके हैं. आदित्य की माने तो कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने उन्हें धमकी दी थी कि वह मानहानि का केस वापस ले और अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उन्हें फेक रेप केस में फंसा दिया जाएगा.

बता दें कि तकरीबन दो हफ्ते पहले ये खबर सामने आई थी कि कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक मेल एप्लीकेशन के जरिए पुलिस में आदित्य के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. उन्होंने आदित्य पर मारपीट और शोषण का आरोप लगाया था. इसके बाद मिडडे से बात करते हुए आदित्य ने कहा था कि, “एक्ट्रेस के वकील ने मेरे खिलाफ झूठी बलात्कार की शिकायत दर्ज करवाने की धमकी दी है.”

Related Articles