इंदौर के 9 पब और बार संचालकों पर प्रशासन ने शुरू की कार्यवाही

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के 9 बार और पबो पर प्रशासन ने सख्त कार्यवाही की हैं। इसी कड़ी में जिला प्रशासन ने कल रात 5 पबो के लाइसेंस निलंबित कर दिए हैं

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के 9 बार और पबो पर प्रशासन ने सख्त कार्यवाही की हैं। इसी कड़ी में जिला प्रशासन ने कल रात 5 पबो के लाइसेंस निलंबित कर दिए हैं जबकि अन्य चार को आबकारी लाइसेंस के लिए आपत्र घोषित कर दिया हैं।

अब आगामी आदेश तक यह 9 पब और बार अंग्रेजी शराब का क्रय-विक्रय नहीं कर सकेंगे। इससे पहले भी जिला प्रशासन ने 5 से ज्यादा पब एवं बार के लाइसेंस आगामी 31 दिसंबर तक निलंबित कर रखे हैं।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार जिला कलेक्टर के निर्देश पर आबकारी अमले ने यहां के पिचरस बार, विडोरा बार, ई एमसी स्क्वायर, सुंदरवन बार एवं प्राइड होटल बार के लाइसेंस आगामी आदेश तक निलंबित कर दिए हैं। इनके विरुद्ध अवैध मादक पदार्थो के विक्रय के आरोपों की जांच जारी हैं।

वहीं कलेक्टर द्वारा कंचन तिलक, वेस्ट वेस्टर्न, ओटू बार और टर्की पब को भी आबकारी विभाग से मिलने वाले लाइसेंस के लिए अपात्र घोषित कर दिया गया हैं। पिछले दिनों पुलिस गिरफ्त में आए एक ड्रग माफिया ने शहर के विभिन्न पबों में ड्रग आपूर्ति करने का खुलासा किया था। युवाओं को अवैध महंगे नशे की लत लगाकर अकूत अवैध धन संपदा अर्जित करने वालों के विरूद्ध शासन की सिलसिलेवार कार्यवाही जारी हैं।

यह भी पढ़े: जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या का किया प्रयास, यह थी वजह

Related Articles