गुंडे, बदमाश और माफियाओं को तबाह करे प्रशासन: CM Shivraj

इंदौर: माफियाओं और गुंडों के खिलाफ अभियान छेड़ने वाले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने आज प्रशासन से सार्वजनिक तौर पर कहा कि गुंडे, बदमाश और माफियाओं को तबाह करो। चौहान ने एक सरकारी आयोजन में कहा कि वे राज्य के प्रशासन से सार्वजनिक तौर पर कह रहे हैं कि गुंडे, बदमाश और माफियाओं को तबाह किया जाए। इन्हें नेस्तनाबूद किया जाए।

मुख्यमंत्री ने अपने चिरपरिचित अंदाज में गैरकानूनी कार्यों में लिप्त लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि माफियाओं मध्यप्रदेश छोड़ देना, वरना ‘शिवराज’ कह रहा है, तबाह कर दिए जाओगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हुक्का पार्टी, ड्रग पार्टी भी नहीं चलने दी जाएगी। वे प्रदेश के बच्चों का भविष्य बर्बाद नहीं होने देंगे।

चौहान ने बेटियों के पूजन का जिक्र करते हुए कहा कि वे स्वयं बेटियों की पूजा करते हैं और उनके साथ ज्यादती करने वाले किसी भी कीमत पर नहीं छोड़े जाएंगे। समाज के ऐसे दुश्मनों के वे स्वयं दुश्मन हैं और ऐसे लोगों को जेल से बाहर नहीं आने दिया जाएगा।

चौहान ने कहा कि बेटियों को बहला फुसलाकर, लालच, भय, प्रलोभन देकर ले जाने वालों के खिलाफ कानून बना दिया गया है। यह बेटियों की जिंदगी बर्बाद करते हैं, यह खेल इस राज्य में नहीं चलने दिया जाएगा। इन्हें अब जेल में भेजा जाएगा। उन्होंने मिलावट माफिया, पत्थरबाजों और गैरकानूनी कार्यों में लिप्त अन्य लोगों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करने की बात दोहरायी।

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड ने रचा इतिहास, पाकिस्तान को हरा पहली बार बनी नंबर-1 टीम

यह भी पढ़ें: एयरो-स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए बनेगी राष्ट्रीय एयरो-स्पोर्ट्स नीति, गठित हुई समिति

Related Articles