IPL
IPL

Radhe: Your Most Wanted Bhai’ की एडवांस बुकिंग शुरू, Salman Khan ने किया ऐलान

यूएई ( UAE ) में रहने वाले अपने फैंस के लिए सलमान खान ( Salman Khan ) ने ट्विटर पर लिखा है, “हैशटैगराधे की एडवांस बुकिंग्स हो गई है शुरू फॉर द यूएई. मिलते हैं थिएटर्स में. सुरक्षित रहें.

मुंबई: बॉलीवुड दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने रविवार को घोषणा की कि उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म Radhe: Your Most Wanted Bhai की बुकिंग अरब अमीरात में शुरू हो गई है. और यह फिल्म 13 मई को ईद ( Eid ) के मौके पर विश्व स्तर पर रिलीज होगी. यूएई ( UAE ) में रहने वाले अपने फैंस के लिए सलमान खान ( Salman Khan ) ने ट्विटर पर लिखा है, “हैशटैगराधे की एडवांस बुकिंग्स हो गई है शुरू फॉर द यूएई. मिलते हैं थिएटर्स में. सुरक्षित रहें.

सलमान खान ने इसके साथ ही फिल्म के पोस्टर को भी ट्वीट किया है, जिसमें वह दिशा पटानी ( Disha Patani ) के साथ नजर आ रहे हैं. सलमान पोस्टर में एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. प्रभु देवा ( Prabhu Deva ) द्वारा निर्देशित यह फिल्म कई अन्य देशों में भी बड़े पर्दे पर रिलीज होने को तैयार है, लेकिन भारत में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर इसे फिलहाल सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की कोई संभावना नहीं नज़र आ रही है. हालांकि फिल्म को डिजिटली देखा जा सकेगा. फिल्म 13 मई को जीप्लेक्स प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

यह बभी पढ़े: Corona Update: भारत में COVID-19 के 3,68,147 नए केस, जानें अपने राज्यों में संक्रमण का आंकड़ा

Related Articles

Back to top button