IPL
IPL

Corona warriors की सबसे इमोशनल तस्वीरों को संजोता विज्ञापन वायरल

इस बेहद मुश्किल घड़ी में वही हैं जो लोगों के लिए उम्मीद बने हुए है ऐसे में कोरोना वॉरियर्स का आभार जताने के लिए एक विज्ञापन आया है जिसने लोगों का दिल जीत लिया है।

नई दिल्ली: देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच जो लोग दिन-रात की परवाह किए बगैर लोगों की सेवा कर रहे हैं वह हैं कोरोना वॉरियर्स ( Corona warriors ) इस बेहद मुश्किल घड़ी में वही हैं जो लोगों के लिए उम्मीद बने हुए है ऐसे में कोरोना वॉरियर्स का आभार जताने के लिए एक विज्ञापन आया है जिसने लोगों का दिल जीत लिया है।

यह विज्ञापन आते ही सोशल मीडिया ( social media ) पर छा गया है, और इस विज्ञापन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस विज्ञापन को लेकर इमोशनल कमेंट की बाढ़ आ गई है। बता दें कि वीडियो में दिखता है कि लोग कैसे एक दूसरे की मदद कर रहे हैं और इसी तरह उन्होंने उम्मीद जगा रखी है यह विज्ञापन कोको कोला कंपनी का है। यह विज्ञापन देखकर देश के उद्योगपति आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ) इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, Optimism. A universal religion we can all belong to… Thank you Coca Cola

हालांकि इस विज्ञापन को पिछले साल महामारी के दौरान जारी किया गया था। लेकिन लोग इसे आज भी उतना ही पसंद कर रहे हैं और प्रासंगिक मान रहे हैं। बीते 1 सालों में इस वीडियो को अब तक 43 हज़ार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस विज्ञापन ( Advertisement ) पर लोग इमोशनल कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: Vaccine Registration पर जोर देने के लिए Handsome Hunk Kartik Aryan ने किया ये मजेदार पोस्ट

Related Articles

Back to top button