ADW: डिजाइनर प्रिया राउत का ‘पियरे लहंगा’ पहन करिश्मा कपूर ने की रैंप वॉक

नई दिल्ली: नेपाल की मशहूर डिजाइनर प्रिया राउत का कढ़ाईदार ‘पियरे लहंगा’ पहनकर करिश्मा कपूर ने पहली बार रैंप वॉक किया और उन्होंने धूम मचा दी। मशहूर अभिनेता चंकी पांडे फैशन डिजाइनर ध्रुव सहगल के शो में शोस्टॉपर बने। चंकी ने रैंप पर अपना मशहूर डायलॉग ‘मैं कैसा लग रहा हूं, आई वॉज जस्ट जोकिंग’ बोलकर फैशन के दीवानों को खूब हंसाया। एशियन डिजाइनर वीक के पहले दिन की शुरुआत राजदीप राणावत ने अपने संग्रह ‘जामावर क्रूज 2018’ की पेशकश के साथ की। इस शो में विदेश के दूसरे प्रतिभाशाली डिजाइनर्स ने भी अपने संग्रह पेश किए, जिसमें अफगानिस्तान से नाजीला कुटूर, श्रीलंका से इंद्रजीत मुथैया और कजाकिस्तान से अभिशेव कोईराला शामिल थे।

जानी-मानी भारतीय डिजाइनर दीपिका शर्मा ने अपने शानदार और हैरतअंगेज संग्रह से फैशन शो में आए दर्शकों को काफी प्रभावित किया। उनके डिजाइनर परिधानों में सभी मौकों पर पहने जाने वाले खूबसूरत परिधान शामिल थे।

एशियन डिजाइनर वीक (एडीडब्ल्यू) के आयोजक रॉबी रावत ने कहा कि बहुत से लोग यह महसूस करते थे कि एशिया के विभिन्न भागों से डिजाइनर्स को एक मंच पर लाने की काफी जरूरत है। क्योंकि बहुत से लोगों को यह महसूस होता था कि आज सारी लाइमलाइट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों पर है और डिजाइनर को उनके काम का श्रेय नहीं मिल पाता। इसी को ध्यान में रखकर इसकी शुरुआत की गई।

 उन्होंने कहा कि एडीडब्ल्यू का फोकस उपमहाद्वीप और देश के विभिन्न भागों से डिजाइनर्स को दुनिया के सामने पेश करना है। एशिया डिजाइनर वीक का लक्ष्य एशियाई देशों के बीच मजबूत संबंधों को और संपन्न बनाना है। एशिया के विभिन्न देशों में तमाम विविधताओं के बावजूद सांस्कृतिक मूल्यों, परंपराओं और विरासत का एक मजबूत संबंध है।

Related Articles