आतंकियों के मारे जाने से बौखलाए अफरीदी, फिर किया विवादित ट्वीट, कहा- कश्मीर में मासूम लोग मार दिए

नई दिल्ली। पकिस्तान के आल राउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी एक बार फिर सुर्ख़ियों में विवादित ट्वीट की वजह से घिर गए है। दरअसल अफरीदी ने बीते दिन जम्मू कश्मीर में मारे गए 13 आतंकवादियों की घटना को त्रासदी करार देते हुए संयुक्त राष्ट्र के साथ दूसरे अंतरराष्ट्रीय संगठनों पर भी सवालिया निशान खड़े किए।

shahid-afridi

अफरीदी ने अपने ट्वीट में लिखा, “भारत अधिकृत कश्मीर (जम्मू-कश्मीर) की स्थिति बेचैन करने वाली और चिंताजनक है। यहां आत्मनिर्णय और आजादी की आवाज को दबाने के लिए दमनकारी शासन द्वारा निर्दोषों को मार दिया जाता है। हैरान हूं कि संयुक्त राष्ट्र और अन्य अंतरराष्ट्रीय संगठन कहां हैं? वे इस खूनी संघर्ष को रोकने के लिए कुछ क्यों नहीं कर रहे?”

उल्लेखनीय है कि बीते सोमवार को भारतीय सेना से जम्मू-कश्मीर में आतंक विरोधी अभियान के तहत 13 आतंकवादियों मार गिराया था।

आपको बता दे कि ये पहला मामला नहीं है कि जब अफरीदी ने विवादित ट्वीट किया हो इससे पहले भी अफरीदी ने ट्विट के जरिए ही कश्मीर का मुद्दा उठाया था। उन्होंने ट्विट में लिखा था कि “कश्मीर पिछले कई दशकों से क्रूरता का शिकार हो रहा है, अब वक्त आ गया है कि इस मुद्दे को सुलझा लिया जाए जिसने कई लोगों की जान ली। “दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “कश्मीर धरती पर स्वर्ग है और हम मासूमों की पुकार को अनदेखा नहीं कर सकते।”

Related Articles