12 साल बाद ये अभिनेत्री बॉलीवुड में ले रही वापसी, जानिए कौन सी फिल्म से होगी एंट्री

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर की फिल्म जगत में जल्द ही वापसी होगी। एक्ट्रेस ने एक से बढकर एक फिल्में दी है। अपने टैलेंट के जरिए कई साल फैंस के दिलों पर राज किया है।

नई दिल्ली:  बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर की फिल्म जगत में जल्द ही वापसी होगी। एक्ट्रेस ने एक से बढकर एक फिल्में दी है। अपने टैलेंट के जरिए कई साल फैंस के दिलों पर राज किया है। कुछ समय से अभिनेत्री फिल्मों से दूर चली गई थी। अब एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं। साल 2019 में उन्होंने राजनीति में एंट्री ली थी, जिसके बाद उनके फिल्मों में दोबारा ना लौटने की अटकलें तेज हो गई थीं।

कौन सी फिल्म से होगी एंट्री

उन्होंने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एक्ट्रेस ने बताया वह जल्द ही नई फिल्म लेकर आ रही हैं। इस फिल्म से उनकी वापसी होगी। एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे वेब सीरीज अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। कोरोना महामारी के कारण इस वेब सीरीज की शूटिंग टाल दी गई थी। लॉकडॉउन को देखते हुए शूटिंग को आगे के लिए टाल दिया गया था। उर्मिला मातोंडकर ने बात चीत के दौरान बताया “मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि मैं बॉलीवुड में दोबारा एंट्री लूं। जब मैं अपने करियर के बारे में सोचती हूं तो लगता है कि मैं लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हूं।

यह भी पढ़े

मेरा अबतक का करियर शानदार रहा है और मैं इस तरह अपने फिल्मी सफर का अंत नहीं करना चाहती।” उर्मिला ने आगे कहा, “बॉलीवुड में मेरा सफर शानदार रहा है। मेरी कई फिल्में हिट हुईं हैं। मुझे नहीं पता कि मेरा अगला प्रोजेक्ट कितना असरदार साबित होगा लेकिन मैं इसके बारे में नहीं सोचना चाहती।” आपको बता दें, मातोंडकर की आखिरी फिल्म ईएमआई थी। यह फिल्म 2008 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 90 के दशक में लगभग हर बड़े निर्माता के साथ उन्होने काम किया है। लेकिन फिल्म ‘रंगली’ से उनके अभिनय को असल पहचान मिली है।

Related Articles