22 साल बाद ये जोड़ी फिर नजर आएगी साथ, अजय देवगन भी होंगे मुख्य भूमिका में

0

मुंबई। अभिनेत्री तब्बू जल्द ही अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म में अजय देवगन के साथ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म आकीव अली के निर्देशन में बन रही हैं। बता दे इस फिल्म में अजय देवगन के साथ एक और एक्टर हैं जिनके साथ तब्बू 22 साल पहले साल 1996 में आई फिल्म ‘माचिस’ में नजर आई थी। जी हां! ये कोई और नहीं बल्कि अभिनेता जिम्मी शेरगिल हैं। इतने लम्बे समय के बाद एक बार फिर यह जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ काम करने वाली है।

अजय देवगन तब्बू 

तब्बू और जिम्मी का इतने लम्बे समय बाद एक साथ बड़े पर्दे पर वापस लौटना दोनों के लिए खुशी की बात हैं। बता दे अजय देवगन और तब्बू बहूत ही अच्छे फ्रेंड्स हैं। इनकी जोड़ी पर्दे पर भी खूब पसंद की जाती हैं। इन्हें दोबारा बड़े पर्दे पर देखना एक मजेदार एक्सपीरियंस होगा। वही बात करे अगर जिम्मी शेरगिल की तो वे एक अलग ही तरह के एक्टर हैं।

उनका अपना एक अलग ही रुतबा हो गया है। फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज कराना और अपने रोल में छा जाना वह बखूबी जानते हैं। ‘तनु वेड्स मनु’ के बाद से उनके फैन्स की एक नई लीग तैयार हो चुकी है। उनकी फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार वह ‘वीरे की वेडिंग’ में नजर आए थे। फिलहाल उनके हिस्से में ‘फेमस’, ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’, ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’, ‘गन पे डन’ और ‘टॉम डिक एंड हैरी 2’ हैं।

वहीं अजय देवगन ‘टोटल धमाल’ और दूसरे दो प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे। गोलमाल अगेन में अजय देवगन के साथ नजर आई तब्बू ‘मोहनलाल’, ‘शूट दि पियानो प्लेयर’, ‘संजू’ और अजय देवगन के साथ एक फिल्म में काम करने वाली हैं। अजय के इस प्रोजेक्ट का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है।

loading...
शेयर करें