तलाक के 5 साल बाद भी रितिक रोशन और सुज़ैन ख़ान में है ज़बर्दस्त बॉन्डिंग, देखें तस्वीरें

0

मुंबई: रितिक रोशन Hrithik Roshan और उनकी पत्नी सुज़ैन ख़ान Sussanne Khan ने साल 2014 में डिवोर्स लिया। लेकिन, इस जोड़ी ने कभी भी एक दूसरे को लेकर कोई कड़ी या निगेटिव बात नहीं की। सोमवार को ये दोनों फिर साथ दिखे, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

बता दें कि रितिक रोशन और सुज़ैन ख़ान के दो प्यारे बच्चे हैं और अक्सर यह जोड़ी अपने बेटों के साथ आउटिंग करती, वक़्त गुजारती कैमरे में कैद होती रही हैं। रितिक और सुज़ैन भले ही अपनी शादी से अलग हो गए हैं लेकिन, बच्चों की ख़ुशी के लिए दोनों अक्सर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखते हैं। इस तस्वीरे में आप रितिक को देख सकते हैं। इस दौरान वो बेहद कूल और रिलैक्स नज़र आ रहे हैं। तस्वीर में उनके पीछे सुज़ैन और बच्चे भी दिख रहे हैं।

चर्चित अभिनेता और डायरेक्टर संजय ख़ान की बेटी सुज़ैन ख़ान अपनी स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। एक बड़ा तबका एस अभी है जो उनके बालों के रंग से लेकर सैंडिल तक पर बात करता है और उन्हें फॉलो करता है! वो सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर रितिक के सपोर्ट में खड़ी नज़र आती हैं। ख़ास कर कंगना रनौत- रितिक रोशन विवाद के वक़्त भी सुज़ैन रितिक की पैरवी करती दिखीं!

ज़ाहिर है दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग कायम है, जो आप इन तस्वीरों में भी महसूस कर सकते हैं। सुज़ैन की स्माइल भी तो यही बता रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सुज़ैन ख़ान के पिता संजय ख़ान ने कहा था कि- ‘मैं आज भी चाहता हूं कि दोनों फिर से साथ आ जाएं। मैं आज भी रितिक से प्यार करता हूं। दोनों के अलग होने की अपनी-अपनी वजहें रही होंगी। हालांकि भले ही दोनों अलग हैं लेकिन उनमें अच्छी दोस्ती अब भी बरकरार है।’साथ ही उन्होंने बताया कि जिस तरह से सुज़ैन और रितिक अपने बच्चों की परवाह करते हैं, वो वाकई काबिले-तारीफ है। उनके अलग होने से बच्चों की परवरिश पर कोई असर नहीं पड़ा है।

loading...
शेयर करें