तलाक के 6 साल बाद फिर बनेंगी दुल्हन टीवी ऐक्ट्रेस काम्या पंजाबी

‘शक्ति एक अस्तित्व के अहसास’ शो की प्रीतो और बिग बॉस फेम काम्या पंजाबी दूसरी शादी करने जा रही हैं। पहली शादी के टूटने के बाद प्यार और शादी से मायूस हो चुकी काम्या, दिल्ली के शलभ डांग से अगले साल शादी करने वाली हैं। शलभ से काम्या की मुलाकात फरवरी 2018 में हुई थी।

अगले साल शादी की प्‍लानिंग कर रहीं काम्‍या अगले महीने दुबई में वेकेशन की तैयारी कर रहे हैं| काम्‍या की 9 साल की बेटी है आरा और शलब का 10 साल का बेटा है ईशान| तलाक के बाद से वह अपनी बेटी को सिंगल मदर के तौर पर पाल रही हैं। दोनों बच्‍चे भी अपने नए परिवार के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं|

शादी के प्लान के बारे में पूछे जाने पर काम्या ने बताया कि वे दोनों अगले साल 2020 में शादी करेंगे। मुंबई में यह कार्यक्रम किया जाएगा। दरअसल, काम्या ने बताया कि उन्होंने फरवरी के महीने में शलभ से कुछ स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियों के लिए कंसल्ट किया था। जिसके बाद से दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई।  काम्या ने बताया कि करीब एक या डेढ़ महीने के बाद शलभ ने उनसे शादी के लिए पूछा। लेकिन उस समय काम्या इस फैसले को लेने के लिए समय चाहती थीं। जो कि उन्होंने लिया भी। उन्होंने कहा कि दूसरी बार शादी करना मेरे लिए एक अहम फैसला था। मुझे डर था कि मेरी दूसरी शादी सफल रहेगी या नहीं, मेरा दिल टूट जाएगा अगर ऐसा हुआ तो। मैं इस वजह से शादी और प्यार दोनों से दूर भागती थी।

Related Articles