6 साल बाद इस फिल्म में नज़र आएगी परिणीति-अर्जुन की जोड़ी, शेयर हुआ फिल्म से जुड़ा वीडियो

मुंबई: फिल्म इश्कजादे में नज़र आई बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा उअर अर्जुन कपूर की जोड़ी 6 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर नज़र आने जा रही है। परिणीती-अर्जुन अपकमिंग फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में फिर से स्क्रीन शेयर करते नज़र आयेंगे। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसी दौरान परिणीती ने सेट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने बताया है की अर्जुन कपूर उनके साथ बुरा व्यवहार करते हैं।

फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है। परिणीती ने अर्जुन कपूर के व्यवहार की सच्चाई दुनिया को वीडीयो के ज़रिये बताई है। परिणीती ने बताया अर्जुन सेट पर उनसे ठीक तरीके से बात नहीं करते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने लिखा है कि आखिरकार दुनिया सच जान जाएगी।

उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। लोग इस्पे अलग-अलग रिस्पांस कर रहे हैं, कुछ को गुस्सा आ रही है और कुछ मुस्कुरा रहे हैं।

बता दें, 201२ में इनकी फिल्म इश्कजादे सुपरहिट रही थी। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा नमस्ते इंग्लैंड के बाद फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी साथ दिखाई देंगे है।

बात करें परिणीती की फिल्मों की तो वें लास्ट टाइम रोहित शेट्टी की हॉरर कॉमेडी मल्टीस्टारर फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में दिखाई दी थी। इन फिल्मों के अलावा परिणीति अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ में भी नजर आने वाली है।

अब देखना यह है की फिल्म इश्कजादे की तरह दोबारा इनकी जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाती है या नहीं। क्या पहले की तरह दर्शक इनकी जोड़ी को पसंद करते हैं या नहीं।

Related Articles