लंबे समय के ब्रेक के बाद बॉबी देओल करने वाले हैं एक नई शुरुआत…

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार धर्मेन्द्र के बेटे बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल कभी अपने दम पर देते थे ब्लॉकबस्टर फिल्में, एक समय पर लाइमलाइट में थे। बीच में ज्यादा फ़िल्में न चलने की वजह से वें इंडस्ट्री की चमक- धमक से दूर हो गए थे। अब सलमान खान के साथ वें फिर से लाइमलाइट में आ रहे हैं। फिल्म रेस3 में बॉबी का किरदार काफी मजबूत है। उनकी यह फिल्म 15 जून ईद पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म से बॉबी देओल के करियर को नई उड़ान मिल सकती है।

बॉबी भी कुछ समय पहले बॉक्स ऑफिस काफी अच्छी फ़िल्में दे चुके हैं। अगर हम बात करें उनके कैरियर की तो बॉबी ने अपने कैरियर की शुरुआत साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ टि्वंकल खन्ना थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई थी। ‘बरसात’ के बाद तो उनके पास फिल्मों की बारिश होने लगी और उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं। उस समय सिर्फ बॉबी देओल के नाम से ही फिल्में हिट हो जाया करती थीं ।

इसके बाद बॉबी कीं अगली फिल्म ‘सोल्जर’ थी। इस फिल्म से तो बॉबी देओल सुपरस्टार बन गए थे। इस फिल्म के गाने काफी हिट रहे थे।फिल्म का बजट 8 करोड़ था और इसकी कमाई 21 करोड़ रुपए हुई थी । इसके बाद फिल्म बादल में बॉबी के साथ रानी मुखर्जी नज़र आईं थी। उस समय दोनों ही अपने करियर की बुलंदियों पर थे। फिल्म के गानों को लोग गुनगुनाते नजर आते थे। इस फिल्म का बजट 10 करोड़ रुपए था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ रुपए कमाए थे।

इस बाद बॉबी देओल ने बिच्छू, अजनबी, हमराज जैसी कई फ़िल्में की। अब देखना यह है की फिल्म रेस3 से बॉबी पहले की तरह लाइमलाइट में चाते हैं या नहीं।

Related Articles