Aamir Khan के बाद इस एक्टर ने छोड़ा सोशल मीडिया, कहा- ‘रीबूट करने की जरूरत’

हाल ही में बॉलीवुड के हिटमैन Aamir Khan ने सोशल मीडिया को छोड़ने का फैसला किया था। अब एक्टर Sushant Singh ने खुद को अलग करते हुए उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है।

मुंबई : हाल ही में बॉलीवुड के हिटमैन Aamir Khan ने सोशल मीडिया को छोड़ने का फैसला किया था। अब आमिर के बाद एक और एक्टर ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है। एक्टर Sushant Singh ने खुद को अलग करते हुए उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सुशांत ने बताया कि वह खुद को रीबूट करना चाहते हैं। इसलिए उनका सोशल मीडिया एकाउंट फिलहाल बंद है और अब मौजूद नहीं है। Sushant Singh के इस फैसले से उनके फैंस काफी हैरान हैं और लगातार अपने रिएक्शंस दे रहे हैं।

Sushant Singh के फैंस का रिएक्‍शन

Sushant Singh ने ट्वीट कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है। लेकिन फ़िलहाल उनका ट्विटर एकाउंट मौजूद नहीं है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने आखिरी ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया जिसमें लिखा था,” मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं। रिबूट करने की ज़रूरत है।”

सुशांत के सोशल मीडिया छोड़ने के बाद उनके फैंस वापस आने की गुजारिश कर रहे हैं। वहीं कुछ कह रहे हैं कि आपने सही निर्णय लिया हम सभी को भी ऐसा ही करना चाहिए। वहीं एक शख्स ने लिखा- ये भी बहुत जरूरी है, जहर ही जहर हो रखा है सब जगह।

Amir Khan भी सोशल मीडिया को कर चुके हैं अलविदा

बता दें कि इससे पहले Amir Khan ने अपने जन्मदिन (14 मार्च) के अगले दिन अपने सोशल मीडिया एकाउंट बंद करने का ऐलान किया था। आमिर ने अपनी पोस्ट में लिखा- “दोस्तों। मेरे बर्थडे पर इतना प्यार जताने के लिए धन्यवाद। मेरा दिल भर आया है। दूसरी खबर ये है कि सोशल मीडिया पर ये मेरी आखिरी पोस्ट है। ये देखते हुए कि मैं वैसे भी इस पर ज्यादा एक्टिव नहीं हूं तो मैंने दिखावा बंद करने का फैसला किया है। मैंने AKP नाम से अपना ऑफिशियल चैनल शुरू किया है, तो भविष्य में मेरे और मेरी फिल्मों के बारे में अपडेट आप वहां ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें :

इन फिल्मों में किया है काम

Sushant Singh के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने 16 December, Satya, Lipstick Under My Burkha, Hate Story-2 जैसी फिल्मों में शानदार प्रदर्शन दिया है। सुशांत को उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है। फिल्मों के अलावा, उन्होंने television में भी काफी काम किया है। वह Savdhan India जैसे शो को होस्ट कर चुके हैं। उन्हें आखिरी बार ज़िद सीरीज में अभिनेता अमित साद के साथ देखा गया था।

 

Related Articles

Back to top button