UP में ‘अब्बाजान’ के बाद अब ‘चाचाजान’, राकेश ने किया ओवैसी पर वार, पूछा- इन पर क्यों नहीं होगा मुक़दमा?

बागपत: UP में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बयानों का दौर चल पड़ा है। इसी बीच BKU नेता राकेश टिकैत ने मंगलवार को AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को ‘भाजपा के चाचा जान’ करार देते हुए कहा कि वे एक टीम हैं। उन्होंने ने कहा, “भाजपा के चाचा जान, असदुद्दीन ओवैसी UP में प्रवेश कर गए हैं। अगर वह ओवैसी उन्हें गाली देंगे, तो वे उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं करेंगे। वे एक टीम के हैं।”

आपको बता दें कि अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत करने के लिए AIMIM प्रमुख पिछले हफ्ते उत्तर प्रदेश में थे। पिछले हफ्ते टिकैत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य भाजपा नेताओं को फोन किया था।

राकेश टिकैत ने कहा, “दंगाइयों” और कहा कि पार्टी को 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में हार का सामना करना चाहिए। उन्होंने मुजफ्फरनगर में एक महापंचायत के दौरान यह बयान दिया जहां कई राज्यों के हजारों किसान जमा हुए थे।

महापंचायत का किया गया था आयोजन

टिकैत ने कहा, “इस सरकार को ‘वोट की चोट’ चुनावी हार दी जानी चाहिए। ‘फसलों के दाम नहीं, वोट नहीं’ (फसलों का उचित मूल्य नहीं, वोट नहीं) का नारा लगाना होगा। मेगा रैली में यूपी और पड़ोसी राज्यों के किसानों ने भाग लिया। संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) द्वारा मुजफ्फरनगर के सरकारी इंटर कॉलेज मैदान में केंद्र के तीन विवादास्पद कृषि कानूनों के विरोध में महापंचायत का आयोजन किया गया था। जिसमें देश भर के हजारों किसान, मुख्य रूप से पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश से कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर लगभग 10 महीनों से दिल्ली की सीमाओं पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पुलिस हुई रसिया, महिला फरियादियों की देखते खूबसूरती, प्रार्थनापत्र पर डाला नंबर तो…

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles