एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) के बाद ये फिल्मकार भी कोरोना पॉजिटिव

कोरोना के मामलों में एक बार फिर से तेजी देखने को मिल रही है। मंगलवार सुबह बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद इस फिल्मकार की सेहत को लेकर खबर आ रही है।

नई दिल्ली: कोरोना के मामलों में एक बार फिर से तेजी देखने को मिल रही है। मंगलवार सुबह बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सेहत को लेकर खबर आ रही है।

खबर है कि संजय लीला भंसाली भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस खबर के बाद से फैंस अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की सेहत को लेकर चिंताएं जताई जा रही हैं। संजय फिलहाल घर पर क्वारंटाइन हैं और मेडिकेश्न पर है। फिल्मकार संजय लीला भंसाली के कोरेना पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। फिल्म  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)’ की शूटिंग को रोक दिया गया है।

पॉजिटिव आने के बाद शूटिंग पर रोक

बॉलीवुड हंगामा एक रिपोर्ट के मुताबिक, संजय की तबीयत खराब हुई, जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 टेस्ट कराया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए हैं। अभी फिल्मकार भंसाली क्वारंटाइन हो गए है। इनके पॉजिटिव आने के बाद शूटिंग पर मौजूद पूरी टीम का कोरोना टेस्ट हुआ। ऐसा माना जा रहा की पूरी टीम के लिए खतरा बढ़ गया है। फिल्म में लीड रोल में आलिया भट्ट निभा रही हैं।

यह भी पढ़े

हाल ही में संजय लीला भंसाली ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। जिसमें आलिया भट्ट भी नजर आईं थीं। इसी मौके पर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज किया गया था। टीजर में आलिया भट्ट के करियर का अब तक का सबसे दमदार रूप फैंस को देखने को मिला। 1 मिनट 30 सेकंड का टीजर एक ऐसी छाप छोड़ता है, जिसे देखकर हर कोई आलिया की तारीफ कर रहा है।

Related Articles