ऐश्वर्या राय के बाद अब मिलिए दीपिका के हमशक्ल से, तसवीरें देखकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से मिलते जुलते चेहरे वाले लोगों की खबरें पहले भी कई बार आ चुकी हैं। आपको बता दें कि कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स ने ऐसा नोटिस किया है कि पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) का चेहरा काफी हद तक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जैसा लगता है।

नई दिल्ली : सोशल मीडिया (social media) पर आए दिन कुछ न कुछ ऐसा वायरल हो जाता है जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। इस लिस्ट में खास तौर पर बॉलीवुड (bollywood) सेल्स का नाम काफी हैं रहता है। अक्सर बॉलीवुड कलाकारों से जुडी कोई न कोई ऐसी खबर ज़रूर आ जाती है जिससे सोशल मीडिया पर बज बना दे। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padekone) के साथ भी हुआ है।

दरअसल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से मिलते जुलते चेहरे वाले लोगों की खबरें पहले भी कई बार आ चुकी हैं। सोशल मीडिया यूज़र्स को इस तरह की ख़बरों में काफी दिलचस्पी होती है और इस ऐसी तसवीरें खूब वायरल होती हैं। ताज़ा मामला एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से जुड़ा हुआ है।

पाकिस्तानी है दीपिका का हमशक्ल

आपको बता दें कि कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स ने ऐसा नोटिस किया है कि पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) का चेहरा काफी हद तक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जैसा लगता है। फहाद की दीपिका संग कोलाज की गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

दीपिका के फैन पेज इन फोटोज को लगातार शेयर कर रहे हैं। तस्वीरों में दोनों के चेहरों के मीनार फ़र्क़ को दिखाया गया है। इन तस्वीरों को शेयर कर रहे यूज़र्स का मानना है कि अगर फहाद के चेहरे से दाढ़ी हटा दी जाए तो वह बिलकुल दीपिका पादुकोण जैसे लगेंगे। इन तस्वीरों पर कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

आपको बता दें कि बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की हमशक्ल की कुछ ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थीं। दरअसल, पाकिस्तानी मूल की लड़की और ब्लॉगर आमना खान का चेहरा हूबहू पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राइ से मिलती है। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो दीपिका की फिल्म ’83’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में दीपिका के साथ उनके पति और बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे।

Related Articles