IPL
IPL

Ajaz Khan के बाद अब Gaurav Dixit के घर पहुंची NCB, छपेमारी के डर से एक्टर फरार

बीते दिनों टीवी एक्टर और बिग बॉस 14 के प्रतिभागी रहे Ajaz Khan को हिरासत में लिया गया था। केंद्रीय एजेंसी ने उनसे ड्रग्स के मामले में पूछताछ की और लोखंडवाला में एक्टर गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) के घर पर छापा मारा।

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स मामले की जांच के दौरान अब तक कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं और कुछ लोग हवालात की हवा भी खा चुके हैं। इसके बाद से ही एनसीबी लगातार फुल ऑन एक्शन में है। बीते दिनों टीवी एक्टर और बिग बॉस 14 के प्रतिभागी रहे Ajaz Khan को हिरासत में लिया गया था। केंद्रीय एजेंसी ने उनसे ड्रग्स के मामले में पूछताछ की और लोखंडवाला में एक्टर गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) के घर पर छापा मारा।

यहां से एनसीबी को भारी मात्रा में ड्रग्स मिले। ड्रग्स रोधी एजेंसी ने शुक्रवार शाम मुंबई के लोखंडवाला में अभिनेता के फ्लैट पर छापा मारा। उस वक्त वह घर पर मौजूद नहीं थे। जानकारी के मुताबिक टीवी एक्टर के साथ एक विदेशी नागरिकता वाली महिला भी रहती थी। हालांकि छापे से कुछ मिनट पहले दोनों रवाना हो चुके थे। कहा जा रहे हैं कि जैसे ही अभिनेता को NCB के आने की भनक लगी वह तुरंत अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ फरार हो गए।

एक्टर Gaurav Dixit गर्लफ्रेंड के साथ हुए फरार

फिलहाल गौरव (Gaurav Dixit) और उनकी गर्लफ्रेंड की तलाश की जा रही है। गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने 5 जुलाई 2019 में रिलीज हुई विशाल मिश्रा द्वारा निर्देशित ‘मरुधर एक्सप्रेस’ और 2 मार्च 2012 में विनोद मुखी द्वारा निर्देशित ‘डायरी ऑफ ए बटरफ्लाई’ में उन्हें देखा गया था।

यह भी पढ़ें

इसके अलावा गौरव फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ और ‘फिर हैप्पी भाग जाएगी’ में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा गौरव दीक्षित भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button