आखिर ऐसा क्या हुआ कि मनोकामना पूरी करना पड़ गया महंगा, वीडियो हो रहा वायरल

लोगों को ईश्वर में आस्था और विश्वास होता है. मुरादें पूरी करने के लिए वो क्या-क्या नहीं करते मंदिर में धार्मिक अनुष्ठान हो, गरीबों को खाना खिलाना हो, प्रसाद चढ़ाना हो, नंगे पैर घर से मंदिर तक पहुंचना. ऐसे में लोगों का विश्वास होता है और इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. लेकिन कई बार ऐसा करने पर हम मुसीबतों में भी फंस जाते हैं. अमरकंटक के एक मंदिर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसने देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

कहा जा रहा है कि वीडियो गुजरात के एक मंदिर का है. वीडियो में एक महिला मंदिर में मनोकामना पूरी करने वाले हाथी की एक मूर्ति के नीचे से निकलना चाह रही थी. इसके लिए वो नीचे चली तो गई लेकिन इसके बाद वो फंस गई. थोड़ी देर में महिला को समझ आ गया, कि अब यहां से निकलना थोड़ा कठिन हो गया है. महिला को हाथी की मूर्ति के नीचे फंसा देख, वहां मौजूद अन्य महिलाओं ने महिला को निकालने की कोशिश की, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी 7-8 महिलाएं सफल नहीं हो सकी. इसका वीडियो आप यहां देख सकते हैं जो वायरल हो रहा है.

भगवान के दर पर महिलाओं ने जोर-जोर से जय अम्बे के जय घोष शुरू की. कुछ महिलाओं ने आगे से खींचा तो कुछ महिलाओं ने पीछे से फंसी महिला को धक्का दिया. बहुत कोशिशों के बाद महिला को हाथी की मूर्ति के नीचे से निकाला. इस जद्दोजहद का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद ये देखते ही देखते वायरल हो गया.

Related Articles