आखिर ऐसा क्या हो गया कि इस महिला ने पुरे जहाज में किया सफ़र

0

आपने एक दिन की बादशाहत के बारे में सुना होगा अब जानिए फिलीपींस की एक महिला विमान यात्री फ्लाइट में एश करने की कहानी। इस महिला को क्रिसमस और नए साल से पहले अनजाने में ही एक बेहतरीन तोहफा मिल गया। फेसबुक पर वायरल हो रही इस महिला की पोस्ट और तस्वीरों के अनुसार इसने एक टिकट की कीमत पर पूरे 199 सीटों वाले प्‍लेन में अकेले सफर करने का अवसर प्राप्त कर लिया। यानि प्राइवेट जेट का मजा यात्री विमान में मिल गया।

खबरों की माने तो घटना बीते साल 24 दिसंबर 2018 की है। लुईसा एरिस्‍पे नाम की महिला ने डिवो से मनीला के लिए फिलीपींस एयरलाइंस की उड़ान संख्‍या पीआर 2820 का टिकट लिया था। जब वे बोर्डिंग पास लेकर प्‍लेन में चढ़ीं तो उन्‍हें अंदाजा हुआ कि वह प्‍लेन में एकदम अकेली हैं। 199 सीटों वाले विमान में उनके अतिरिक्त कोर्इ नजर नहीं आ रहा था। बाद में फ्लाइट में मौजूद केबिन क्रू ने इस बात की पुष्टि भी कर दी। ये जानने के बाद लुईसा थोड़ी घबरा भी गईं, पर बाद में उन्हें ये सब बेहद एक्साइटिंग भी लगने लगा।

खास बात ये है कि लुईसा के अकेली यात्री होने के बावजूद विमान ने ना सिर्फ उड़ान भरी बल्कि जहाज के पूरे क्रू ने उनकी पूरी देखभाल भी की। जिसके चलते लुईसा ने उड़ान का पूरा मजा लिया, वह पूरी यात्रा में एक सीट से दूसरी सीट के बीच मजे से घूमीं आैर तस्वीरें भी खीचती रहीं। जिन्हें उन्होंने फेसबुक पर साझा भी किया। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब किसी एयर लाइंस ने एेसा किया हो। साल 2015 के फरवरी माह में एलेक्स सिमान ने भी एेसे सफर के बारे में लोगों को बताया था।

loading...
शेयर करें