आखिर क्या है सुपरस्टार सलमान खान का ‘Valentine Day’ प्लान, जानिये

नई दिल्ली: वैसे तो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को सब बहुत अच्छे से जानते हैं, कि उन्होंने अभी तक तमाम फेमस सेलिब्रिटी को डेट कर चुके हैं, लेकिन वो अभी तक सिंगल ही है. इस वेलेंटाइन डे (Valentine Day) पर उनके तमाम फैन्स को इस बात का ही इंतजार है, कि इस बार वो ये वेलेंटाइन डे (Valentine Day) वीक किस फेमस सेलेब्रिटी के साथ मनाएंगे.

Valentine Day पर सलमान का प्लान

जब वेलेंटाइन डे को लेकर सलमान खान से सवाल किया गया, कि इस बार वेलेंटाइन (Valentine Day) पर आपका क्या खास प्लान है, तो सलमान ने मुस्कुराते हुए कहा, “गौर कीजिएगा.. बोले कि हमारा इस वेलेंटाइन डे से क्या लेना देना, ना ही वेलेंटाइन डे का मेरे से, और फिर सलमान ने मुस्कुराते हुए वेलेंटाइन की सबको बधाईयाँ भी दी.

किसान आंदोलन पर भी बोलने को तैयार

इन्टरव्यू में पूछा गया कि आपकी किसान आंदोलन को लेकर क्या राय है. तो सलमान खान इस सवाल से पीछे ना हटते हुए बोले कि मैं इस बारे में जरूर बोलूंगा. उनसे इस नए साल 2021 में क्या खास होने वाला है ये भी पूछा गया, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि इस साल में सब कुछ अच्छा और नोबल ही होना चाहिए. उन्होंने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया कि उन्हें अपनी इस ज़मीन से कितना लगाव है. वैसे आप सभी को बता दे कि कोविड के समय सलमान ने अपना सारा वक्त अपने पनवेल के फार्म हाउस पर ही बिताया है

आने वाली सलमान खान की फिल्म्स

जिस फ़िल्म का इंतजार सलमान खान के हर एक फैन्स को है, उसका नाम राधे है ये फ़िल्म इस साल रिलीज हो जाएगी, वैसे ये फिल्म 2020 में ही रिलीज होने वाली थी. लेकिन शूटिंग पूरी ना हो पाने के कारण वो फिल्म इस साल रिलीज हो रही है, लेकिन अभी तक इसकी कोई रिलीज होने वाली डेट फाइनल नहीं हो पायी है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में घर खरीदना होगा आसान, प्रॉपर्टी के सर्किल रेट को किया गया इतने प्रतिशत कम

Related Articles

Back to top button