‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ के बाद अब इस तरह ही फ़िल्में बनाना चाहती हैं बिदिता बाग

0

नई दिल्ली। फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ को लेकर फेमस होने वाली एक्ट्रेस बिदिता बाग अब बच्चों की फिल्म में दिखेंगी। बिदिता ने शुक्रवार को एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “मैंने तीन फिल्मों पर हामी भरी है। ये यथार्थपरक फिल्में हैं। एक बच्चों की फिल्म है, दूसरी सामाजिक कार्यकर्ता दया बाई की बायोपिक है और एक गैंगस्टर फिल्म है।”

यह भी पढ़ें : …तो इस वजह से मम्मी की सारी लाइमलाइट ले गए तैमूर

Image result for Bidita Bag

उन्होंने अपनी आगामी फिल्मों के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया। बांग्ला, असमिया और ओड़िया फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री का कहना है कि वह सबसे पहले विषय को तवज्जो देती हैं।

उन्होंने कहा, “फिल्म में मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण विषय है, लेकिन कलाकार के रूप में आपको पहचान की जरूरत होती है, नहीं तो कोई भी आपकी फिल्में नहीं देखता।”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग काम के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं पहली बार (फिल्म की शूटिंग के दौरान) नवाज से मिली थी। मैं उन्हें ठीक से नहीं जानती, इसलिए बाबू और फुलवा का रंग-ढंग सही तरह बाहर नहीं आ सका।”

उन्होंने बताया कि नवाजुद्दीन अंतरंग ²श्यों के रिटेक पर जोर नहीं देते हैं।

नवाजुद्दीन ने पिछले महीने रंग-रूप के आधार पर भेदभाव का मुद्दा उठाया था। इस पर बिदिता ने कहा, “मैं फेयरनेस ब्रांड का प्रचार करती थी, लेकिन इसके बाद मैंने महसूस किया कि यह सही नहीं है, क्योंकि देश के ज्यादातर लोगों का रंग गेहुंआ है।”

loading...
शेयर करें