कॉमेडियन बनने के बाद भारती सिंह अब डांस में दिखाएंगी अपना जलवा

0

मुम्बई: कॉमेडियन भारती सिंह अपने शानदार कॉमेडी करने के कारण पूरी दुनिया में फेमस हैं। अब भारती सिंह अपने कॉमेडी के साथ-साथ लोगों को अपने डांस से भी दीवाना बनाना चाहती हैं। भारती ने कार्यक्रम ‘डांस दीवाने’ के लिए एक एपिसोड शूट किया था, जिसमें एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित जज के रूप में दिखाई देंगी।

कॉमेडियनभारती ने एक बयान में कहा, “मैं वास्तव में अपने जीवन में एक डांसर बनना चाहता थी। नृत्य हमेशा मेरा जुनून रहा है। ऐसे शो को देखना बहुत अच्छा लगता है, जहां अलग-अलग आयु वर्ग के सभी लोग अपने जुनून को दिखाने और उसे फिर से अनुभव करने के लिए एक साथ आ रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं उस उत्साह और ऊर्जा की सराहना करती हूं, जो मुझे यहां देखने के लिए मिली।” ‘डांस दीवाने’ कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है।

हाल ही में राजीव खंडेलवाल के चैट शो “जज्बात” में गेस्ट बनकर आईं भारती सिंह ने भी अपनी जिंदगी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया था। एंटरटेनमेंट पोर्टल स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक ”शो के होस्ट राजीव ने जब भारती से कहा कि आपकी उपलब्धियों पर मां को नाज होगा?” भारती सिंह ने हैरान करने वाला जवाब देते हुए बताया, ”मां नहीं चाहती थी कि मेरा जन्म हो।”

भारती ने आगे कहा है, ”मेरी मां घर की आर्थिक हालात खराब होने के चलते जन्म से पहले ही मुझे अबॉर्शन करवाना चाहती थी। लेकिन फिर उन्होंने ऐसा नहीं करने का फैसला लिया और आज उन्हें मुझपर गर्व है। मुझे याद है कि एक बार परफॉर्मेंस से पहले मेरी मां ICU में एडमिट थी और मैं परफॉर्म नहीं करना चाहती थी। पर मेरी मां ने मुझे परफॉर्म करने के लिए भेजा।” बता दें कि भारती सिंह ने पिछले साल नवंबर में अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया से शादी रचाई है।

 

loading...
शेयर करें